बॉलीवुड

Sara Ali Khan Boyfriend: सारा अली खान बॉलीवुड की एक बड़ी शख्सियत को कर रही डेट

Sara Ali Khan Boyfriend: सारा अली खान बॉलीवुड की एक बड़ी शख्सियत को कर रही   डेट
x
सैफ अली खान की लाडली बेटी को लेकर एक खबर जो कि सुर्खियों में बनी हुई हैं कि अभिनेत्री किसी को डेट कर रही है।

सैफ अली खान की लाडली बेटी को लेकर एक खबर जो कि सुर्खियों में बनी हुई हैं कि अभिनेत्री किसी को डेट कर रही है। हालांकि इस मामले में सारा अली खान (Sara Ali Khan) का अब तक कोई रिएक्शन (Reaction) देखने को नहीं मिला है बॉलीवुड की यंग और बेहद टैलेंटेड अभिनेत्री सारा अली खान (Actress Sara Ali khan,) पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती है। सैफ अली जैसे मशहूर अभिनेता की बेटी होने के नाते ये हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

सैफ अली खान ने अपनी उम्दा अदाकारी से बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया। सोशल मीडिया पर सैफ अली खान के छाए जाने की इस बार वजह कुछ और ही है। वो है उनकी लाडली बेटी सारा अली खान। इन्होंने 2018 में बॉलीवुड पर कदम रखा था और बेहद कम समय में उन्होंने फिल्मी दुनिया में अपनी एक नई पहचान बना ली। सोशल मीडिया पर सारा अली खान बेहद पॉपुलर है। इसका अंदाजा आप इनकी फैन फॉलोइंग को देखकर लगा सकते हैं। आजकल सारा अली खान की सुर्ख़ियों में बने रहने की वजह कुछ अलग ही है।

जिहान हंडा को डेट कर रही सारा (Sara is dating Jihaan Handa)

माना जा रहा कि सारा अली खान बॉलीवुड के एक मशहूर व्यक्ति को डेट कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा अली खान असिस्टेंट डायरेक्टर जिहान हंडा को डेट कर रही है वहीं जिहान हंडा की संपत्ति का जिक्र करे तो वो तकरीबन 250 करोड़ की संपत्ति के मालिक है। हालांकि अभिनेत्री के पिता से संपत्ति के मामले में काफी पीछे रह गई है ।

केदारनाथ की शूटिंग के दौरान हुई मुलाकात (Met during the shooting of Kedarnath)

रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा भी माना जा रहा कि सारा अली खान और जिहान हंडा एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे है। ऐसा माना जा रहा है कि इनकी मुलाकात केदारनाथ की शूटिंग के समय हुई थी।

सारा अली खान की लव स्टोरी के कारण काफी मशहूर होती जा रही है।

जिहान हंडा से पहले अभिनेत्री का नाम दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नाम से जोड़ा गया था।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story