बॉलीवुड

सारा अली खान और शुभमन गिल का रिश्ता हुआ कन्फर्म? कई महीनो से कर रहे डेट

सारा अली खान और शुभमन गिल का रिश्ता हुआ कन्फर्म? कई महीनो से कर रहे डेट
x
एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बन गई है.

Sara Ali Khan Shubman Gill Dating: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. वही उनकी बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस बन गई है. सारा अली खान प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. आपको बता दे की कुछ समय पहले से सारा अली खान को कोस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ डेट करते हुए देखा गया था. बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. वही अब मीडिया में तेजी से खबर वायरल हो रही है की सारा अली खान क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) को डेट कर रही हैं कई मौके पर दोनों को साथ में भी देखा गया है.



मीडिया की माने तो सारा अली खान और शुभमन गिल एक दूसरे को कई समय से डेट कर रहे है. कुछ समय पहले दोनों को एक होटल में डिनर में जाते देखा गया था. वही एक बार फिर, सारा और शुभमन (Sara Shubman spotted together) को एक साथ देखा गया है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियोज में सारा और शुभमन एक साथ नजर आ रहे है. दोनों सितारों को एक ही होटल की लॉबी में देखा गया जिसमें सारा क्रॉप टॉप और पैंट्स में हैं वहीं शुभमन भी लगेज लेकर लॉबी छोटे नजर आ रहे हैं. एक और वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसको देखकर यह कहा जा रहा है कि शुभमन और सारा एक साथ एक ही फ्लाइट में ट्रैवल कर रहे थे.

बता दें कि सारा अली खान से पहले शुभमन गिल क्रिकेट के देवता सचिन तेंदुलकर की बेटी, सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे थे. एक बार और बता दें, सारा या फिर शुभमन, किसी ने भी इस रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है.

Next Story