बॉलीवुड

Sara Ali Khan और Shubman Gill होटल में इस जगह कर रहे थे ऐसी हरकत?

Sara Ali Khan और Shubman Gill होटल में इस जगह कर रहे थे ऐसी हरकत?
x
भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) इन दिनों चर्चे में है.

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) इन दिनों चर्चे में है. बताते चले की शुभमन गिल ने पिछले 20-20 मैच में 126 रन मारकर चौका दिया था. क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) अपने मैच में सुर्खियां बटोर रहे हैं वही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. बता दे की शुभमन गिल (Shubhman Gill) अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में है. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को क्रिकेटर डेट कर रहे है. दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल (Sara Ali Khan Shubman Gill Photo Viral) हुई थी जो काफी सुर्खियां बटोर रही थीं. दोनों को इस फोटो में प्राइवेट पल बिताते हुए देखा गया था.

दरअसल सारा अली खान (Sara Ali Khan) और शुभमन गिल (Shubhman Gill) की एक फोटो वायरल हो रही थी जो अहमदाबाद हवाई अड्डे की बताई जा रही थी. दोनों एयरपोर्ट पर एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे थे.



इस फोटो ने दोनों के अफेयर की खबरों को हवा दे दी. इससे पहले भी दोनों को एक साथ काफी बार साथ में देखा गया था. इस फोटो के वायरल होने के बाद लोगों ने मैच पर ध्यान देने के बजाय अपनी लेडीलव के साथ समय बिताने के लिए क्रिकेटर की खिंचाई शुरू कर दी थी. हालांकि, एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि ये फोटो पुरानी है.

सारा के करीबी एक सूत्र ने खुलासा किया कि तस्वीर पुरानी है, क्योंकि एक्ट्रेस काफी समय से मुंबई में ही हैं और वह अहमदाबाद नहीं गई थी. रिपोर्ट में यह भी स्पष्ट किया गया कि सारा शुभमन गिल के मैच में शामिल नहीं हुईं, क्योंकि वह मुंबई में अपनी फिल्मों को पूरा करने में बीजी हैं.


Next Story