बॉलीवुड

Sara Ali Khan और Shubman Gill होटल में इस हालत में पकडे गए?...चोरी-छिपे कर रहे थे ऐसा काम

Sara Ali Khan और Shubman Gill होटल में इस हालत में पकडे गए?...चोरी-छिपे कर रहे थे ऐसा काम
x
एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) पिछले साल से युवा क्रिकेटर Shubman Gill को डेट कर रही हैं.

Shubman Gill Dating Sara Ali Khan: सितारों और क्रिकेटरों की लव स्टोरी किसी से छिपती नहीं है. कितना भी कर लो इन एक्टर और क्रिकेटर का सच सामने आ गया है. अभी कुछ दिनों पहले से अफवाहें फैली हुई हैं कि एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) पिछले साल से युवा क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं और दोनों के किस्से अब मैदान से लेकर सोशल मीडिया में तेजी से छा रहे है. अभी हाल ही में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे क्रिकेटर शुभमन गिल और सारा अली खान होटल में इस हालत में नजर आ रहे है.


दरअसल जैसा की आप जानते है की क्रिकेटर शुभमन गिल का नाम पिछले कई सालो से सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से जोड़ा रहा था. खैर ये बात ये अफवाह निकली. अभी हाल ही में होटल में शुभमन एक लड़की के साथ नजर आ रहे है. वो कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान है.

मीडिया में रिपोर्ट्स थी कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया था. जिसके बाद से शुभमन गिल और सारा अली खान एक दूसरे के करीब आ गए थे. खैर सारा और शुभमन ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया है.

Next Story