बॉलीवुड

Sapna Controversies: सपना चौधरी ने अपने भाभी के साथ किया गंदा काम ? FIR हुई दर्ज

Sapna Controversies
x

Sapna Controversies

Sapna Controversies: अपने देशी लटको झटको से सभी को दीवाना बनाने वाला सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है.

Sapna Controversies: अपने देशी लटको झटको से सभी को दीवाना बनाने वाला सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. बहुत ही कम समय में एक्ट्रेस ने अपनी पहचान बना ली है. हरियाणा की गलियों में एक्ट्रेस का नाम गूँजता रहता है. इन दिनों सपना तेजी से विवादों में घिरती नजर आ रही है. दरअसल विवादों से एक्ट्रेस का पुराना नाता है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने एक नया कांड कर दिया जिसमे एक्ट्रेस के ऊपर FIR भी दर्ज हो गई है.

ये है मामला Sapna Choudhary FIR

Sapna Controversies: बताते चले की सपना चौधरी कभी शादी शुदा जिंदगी तो कभी प्रेग्नेंसी तो कभी फर्जीवाड़ा को लेकर विवाद में रह चुकी है. लेकिन इस बार इन सबसे हटकर हरियाणा डांसर सपना चौधरी (Haryana Dancer Sapna Chowdhary) के खिलाफ अपनी भाभी को परेशान करने का आरोप लगा है. यहाँ तक की पूरे परिवार के साथ सपना चौधरी के ऊपर भी FIR की गई है.


Sapna Controversies: पलवल पुलिस ने सपना चौधरी और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ भाभी को परेशान करने में शामिल होने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने चौधरी, उसके भाई करण और उसकी मां के खिलाफ सपना की भाभी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने और मारपीट करने का मामला दर्ज किया है।

Sapna Controversies: सपना चौधरी के भाभी ने आरोप लगते हुए कहा की चौधरी परिवार (sapna chaudhary dowry harassment) ने क्रेटा कार की मांग की थी. लेकिन उनकी फैमली देने में विफल रहा, तो उन्होंने उसका उत्पीड़न, मारपीट और यौन शोषण शुरू कर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पलवल निवासी सपना चौधरी की भाभी ने पुलिस को शिकायत करते हुए कहा, 'उसकी शादी 2018 में दिल्ली के नजफगढ़ निवासी करण से हुई थी। उसकी शादी के समय, उसके परिवार ने भारी मात्रा में सोना दिया था और दिल्ली के एक होटल में शादी का आयोजन भी किया था, जिसका खर्च उस समय लगभग 42 लाख रुपये था।'



Next Story