बॉलीवुड

Sapna Choudhary Surrender: सपना चौधरी ने ऐसा क्या कांड किया है कि अब कोर्ट में सरेंडर करने वाली है

Sapna Choudhary Surrender: सपना चौधरी ने ऐसा क्या कांड किया है कि अब कोर्ट में सरेंडर करने वाली है
x
Sapna Choudhary In Hindi: सपना चौधरी आज आज कोर्ट में सरेंडर कर सकती है.

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary) एक मानी जानी एक्ट्रेस है. सपना चौधरी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है. Sapna Choudhary अक्सर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस है. आज से ही नहीं जब से सपना ने इंड्रस्ट्री में कदम रखा है. विवाद उनके पास खुद चलकर आ जाता है. बता दे की आज से 4 साल पहले लखनऊ के आशियाने इलाके के एक क्लब में सपना चौधरी का डांस शो था. लाखो रूपए लेने के बाद भी न सपना वहां गई और न पैसा वापस किया। ऐसे में सपना के ऊपर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया। इसी मामले को लेकर आज एक्ट्रेस सपना चौधरी Sapna Choudhary Surrender in Lucknow Court कर सकती है.

बता दे की इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एसीजेएम कोर्ट ने सुनवाई के लिए सपना को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया था। लेकिन न ही सपना चौधरी कोर्ट पहुंची और न ही उन्होंने कोई अर्जी दी। जिसकी वजह से कोर्ट ने कड़ी कार्रवाई करते हुए कुछ दिनों पहले सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ सपना चौधरी की तलाश लखनऊ पुलिस लगातार कर रही है. अगर वह जल्द ही कोर्ट में पेश नहीं हुईं, तो लखनऊ पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेकर आएगी. सपना का मैनेजमेंट करने वाली एक सेलिब्रिटी मैनेजमेंट कंपनी ने उनके और उनकी मां और भाई सहित कई अन्य लोगों के खिलाफ आपराधिक विश्वासघात, आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और धन की हेराफेरी के लिए शिकायत दर्ज की थी, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया था.

Next Story