बॉलीवुड

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी ने हिचकी सॉन्ग का बनाया वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल

Sapna Choudhary Viral Video: सपना चौधरी ने हिचकी सॉन्ग का बनाया वीडियो, तेजी से हो रहा वायरल
x
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने लेटेस्ट वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना ने अपने लेटेस्ट गाने पर रील बनाती नजर आ रही है।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के हुनर से हर कोई वाकिफ है। सपना के डांस और ग्लैमरस अंदाज (Glamorous style) ने लोगों को दीवाना बना रखा है। सपना को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बेहद पसंद है और ये आए दिन अपनी एक से एक बढ़कर एक शानदार फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। वही एक बार फिर से सपना चौधरी ने अपने लेटेस्ट वीडियो (Latest video) से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया।


इस वीडियो में सपना चौधरी लटके और झटके मारते हुए नजर आ रही है। वीडियो को देखकर लगता है कि सपना चौधरी अपने नए गाने को प्रमोट (Promote new song) कर रही है। इसके लिए इन्होंने एक बेहद प्यारे लाल लिबास (Red dress) को चुना वही कुंदन की ज्वेलरी में इनकी खूबसूरती देखते ही बनती है।

सोशल मीडिया यूजर्स बार-बार सपना चौधरी के इस वीडियो को देख रहे हैं और कमेंट बॉक्स में डांसर की खूब तारीफे कर रहे हैं। सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 4.7 मिलियन फॉलोअर्स मौजूदा समय में है। वही सपना के इस लेटेस्ट वीडियो का जिक्र करें तो इसे महज 3 घंटे में 26 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।



सपना चौधरी आज जिस मुकाम पर खड़ी है वहां पहुंचने के लिए बेहद मेहनत की जरूरत पड़ती है। एक समय था जब सपना चौधरी के लिए दो समय की रोटी का जुगाड़ कर पाना भी मुश्किल था। 12 साल की उम्र में सपना चौधरी के पिता की मृत्यु हो गई थी। यही वजह है कि बचपन से ही इनके सिर पर जिम्मेदारियां आ गई अपनी कड़ी मेहनत के जरिए सपना चौधरी आज एक बड़े मुकाम पर पहुंच गई है और काफी लग्जरियस लाइफस्टाइल (Luxury Lifestyle) जी रही है।


हरियाणवी स्टेज (Haryanvi Stage) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली डांसर से सपना चौधरी की लोकप्रियता (Popularity) पूरे देश में फैली हुई है। वही सपना ने बिग बॉस के घर में भी एंट्री ली थी और यहां पर भी इन्होंने काफी शानदार गेम खेला और इस शो में सपना की परफॉर्मेंस को लोगों ने काफी सराहा। बिग बॉस (Big Boss) के घर से बाहर आने के बाद सपना चौधरी कई म्यूजिक वीडियो (Music video) में नजर आ चुकी हैं।


सपना चौधरी के पति का नाम वीर साहू (Veer Sahu) है जो कि मूल रूप से हिसार के रहने वाले हैं। वीर और सपना की शादी 2020 में हुई है। सपना और वीर शादी के पहले से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वीर एक पंजाबी सिंगर (Punjabi singer) और राइटर, प्रोड्यूसर,कंपोजर के साथ-साथ एक अभिनेता भी है।

Next Story