बॉलीवुड

Sapna Choudhary Haryana Video: सपना चौधरी ने स्टेज शो में लगाई आग, बूढ़े से लेकर बच्चे तक हुए बेहोश

Sapna Choudhary Haryana Video: सपना चौधरी ने स्टेज शो में लगाई आग, बूढ़े से लेकर बच्चे तक हुए बेहोश
x
Sapna Choudhary Haryana Video: सपना चौधरी ने स्टेज शो में लगाई आग, बूढ़े से लेकर बच्चे तक हुए बेहोश! Sapna Choudhary set fire to stage show, from old to child fainted

Sapna Choudhary Haryana Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणा की मानी जानी एक्ट्रेस है. सपना के एक झटके से पूरा यूपी, बिहार हिल जाता है. एक्ट्रेस हरियाणा ही नहीं देश के कई राज्यों में फेमस है. एक्ट्रेस के एक बार कमर लचकाने में लाखो लोग घायल हो जाते है. हाल ही में एक्ट्रेस सपना चौधरी ने एक बार फिर स्टेज डांस शो किया. उनका अंदाज़ देख वहां मौजूद सभी लोगो को पसीना आ गया. सपना चौधरी पर्पल कलर के सूट में नजर आ रही है.

Sapna Choudhary जिस गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रही है. उस गाने का नाम है 'जोबन का छत्ता (Joban Ka Chhata)' . सपना चौधरी के डांस को देखने पलभर में भीड़ इक्कठा हो जाती है. कभी-कभी तो भीड़ इतनी बेकाबू हो जाती है की भीड़ को रोकने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ता है. वीडियो में आप देखगे की फैंस सपना पर नोटों की बारिश करते हुए नजर आ रहे हैं.


सपना के कातिलाना मूव्स के लोग दीवाने होते जा रहे है. हर दिन उन्हें चाहने वालो की संख्या बढ़ती जा रही है. आज एक्ट्रेस अपना चौधरी को कई एक्ट्रेस कॉपी कर रही है. सपना चौधरी एक शो के लाखों रुपये चार्ज करती हैं और वो अलग-अलग जगहों पर भी परफॉर्म करती हैं जिसपर फैंस खूब रील्स भी बनाते हैं।

Next Story