बॉलीवुड

सपना चौधरी ने किया खुलासा, पति को बुलाती है इस नाम से

सपना चौधरी ने किया खुलासा, पति को बुलाती है इस नाम से
x
सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर है.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) देश के हर कोने में फेमस है. यही नहीं एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. जब इस बारे में सपना (Sapna Fans) के फैंस को पता चला तो वो शॉक्ड रह गए. इतना ही नहीं उन्होंने अपना शादी की तरह ही (Sapna Choudhary Pregnancy) प्रेग्नेंसी को भी सीक्रेट रखना ठीक समझा. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) और वीर साहू (Veer Sahu) एक बेटे के पैरेंट्स हैं. अपने बेटे को इस कपल ने सोशल मीडिया से दूर रख रखा है, देखा जाए तो अभी तक उन्होंने कोई फोटो शेयर नहीं की है.



अपनी पर्सनल लाइफ को सपना और वीर साहू (Sapna And Veer Sahu) दोनों ही सबसे छुपाकर रखना पसंद करते हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी दोनों की साथ में बहुत कम तस्वीरें हैं. कुछ समय पहले एक सेशन के दौरान सपना चौधरी (Sapna Choudhary Wedding Date) ने अपनी वेडिंग डेट के अलावा इस बारे में भी खुलासा किया था कि वो अपने पति को किस नाम से बुलाती हैं. इंस्टाग्राम पर एक फैन ने पूछा कि आपकी मैरिज एनिवर्सरी (Sapna Choudhary Marriage Anniversary) क्या है.

इसके रिप्लाई में सपना चौधरी ने लिखा- 24 जनवरी 2020. वहीं दूसरे फैन ने पूछा वो अपने पति को प्यार से क्या बुलाती हैं. इस पर सपना ने कहा-पति. मालूम हो सपना चौधरी (Sapna Chodhary Youtube Channel) का खुद का यूट्यूब चैनल है जिस पर वो वेब सीरीज रिलीज करती रहती हैं.

Next Story