बॉलीवुड

Sanjay Dutt की बेटी त्रिशाला ने लगाई आग, बिकनी पहन मचा दिया बवाल, फोटो देख हर व्यक्ति ये कह रहा

Sanjay Dutt की बेटी त्रिशाला ने लगाई आग, बिकनी पहन मचा दिया बवाल, फोटो देख हर व्यक्ति ये कह रहा
x
Sanjay Dutt की बेटी त्रिशाला ने लगाई आग, बिकनी पहन मचा दिया बवाल, फोटो देख हर व्यक्ति ये कह रहा! Sanjay Dutt's daughter Trishala started a fire, created a ruckus wearing a bikini, everyone is saying this after seeing the photo

बॉलीवुड के एक्टर Sanjay Dutt ने अपने अभिनय के बल पर बेशुमार नाम और दौलत कमाई है। संजय दत्त अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त वैसे तो फिल्मों में अभी डेब्यू नही किया है। संजय दत्त मौजूदा समय में भी इक्का दुक्का फिल्मों में नजर आते है। इसके बावजूद वो सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती है।वही हाल के दिनों में त्रिशाला की एक फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है । जिस की तारीफों के पुल बांधते सोशल मीडिया यूजर्स बाधते तक नहीं रहे हैं।

असल में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने हाल में ही सोशल मीडिया पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो गजब की खूबसूरत दिख रही है। फोटो को देखकर इस बात का अंदाजा भी लगता है कि त्रिशाला ने पहले की अपेक्षा अपना वजन काफी कम कर लिया है। त्रिशाला सोशल मीडिया पर रहना खासा पसंद है। त्रिशाला की फोटो सोशल मीडिया पर फोटो आते ही बेहद गर्मजोशी का रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर को त्रिशाला का हर अंदाज बेहद पसंद आता है।


सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो अक्सर शेयर करती है और अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें को फैंस के साथ शेयर करना इन्हें काफी पसंद है। सोशल मीडिया पर इनकी पोस्ट को खंगालने पर इनकी अधिकतर पोस्ट मेंटल हेल्थ से जुड़े मसले के अलावा रिलेशनशिप के बारे में बेहद खुलकर अपने विचार रखती है।इन्होंने अपने फैंस को ये भी बताया कि टॉक्सिक रिलेशनशिप का एक्सपीरियंस बुरा होता है। मौजूदा समय में त्रिशाला दत्त अमेरिका में रह रही है और वहां पर पेशे से साइकोथैरेपिस्ट का काम करती हैं।

आपको मालूम होगा कि संजय दत्त ने दो शादियां की है और त्रिशला असल में इन की पहली बेटी रिचा शर्मा की बेटी है। अमेरिका में वो अपने नानी के साथ रहती हैं। वही बॉलीवुड के अभिनेता संजय दत्त त्रिशला से मिलने अक्सर अमेरिका जाते रहते हैं। संजय दत्त अपनी बेटी के काफी करीबी माने जाते हैं। वो अपनी बेटी को वीडियो कॉलिंग और फोन के जरिए अक्सर जुड़े रहते हैं और जब भी मौका मिलता है वो बेटी को भरपूर रूप से प्यार देते हैं।

Next Story