बॉलीवुड

बिन शादी के मां बनेगी संजय दत्त की 36 साल की बेटी Trishala Dutt? बच्चे के नाम का भी किया खुलासा

बिन शादी के मां बनेगी संजय दत्त की 36 साल की बेटी Trishala Dutt? बच्चे के नाम का भी किया खुलासा
x
Trishala Dutt will become a mother: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त इंस्टाग्राम सेंसेशन हैं. त्रिशाला पेशे से एक मनोचिकित्सक हैं और अक्सर मानसिक स्वास्थ्य को लेकर लोगों को जागरुक करती दिखाई देती हैं.

Trishala Dutt will become a mother: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त इंस्टाग्राम सेंसेशन हैं. त्रिशाला पेशे से एक मनोचिकित्सक हैं और अक्सर मानसिक स्वास्थ्य को लेकर लोगों को जागरुक करती दिखाई देती हैं. सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों के लिए मशहूर हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक सेशन के दौरान संजय दत्त की बेटी ने फैंस को बताया कि वो कुंवारी मां बनना चाहती हैं.



त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग (Ask Me Anything) सेशन किया था जहां उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. इसी दौरान एक यूजर ने त्रिशाला से पूछा- क्या आपने कभी अपने बच्चों के बारे में सोचा है. इस पर त्रिशाला ने कहा मैंने तो अपने बच्चों के नाम तक सोच लिए हैं.

इस पर त्रिशाला ने जवाब देते हुए पांडा की क्यूट सी फोटो के साथ में लिखा कि 'मैं बच्चा चाहती हूं और इसको लेकर प्लान भी है।' वहीं इसके आगे त्रिशाला ने यह भी लिखा कि 'मैंने तो उनके लिए नाम भी सोच लिए हैं। अगर भगवान ने मेरे लिए यह सब प्लान किया होगा तो, मैं एक दिन जरुर मां बनूंगी।' बता दें कि त्रिशाला 36 साल की हैं हालांकि वो अब तक कुंवारी हैं।

Next Story