बॉलीवुड

350 से ज्यादा लड़कियों से संबंध बना चुके है संजय दत्त, एक-एक करके बेडरूम में लेजाकर पूरी रात करते थे...आती थी चिल्लाने की आवाज

350 से ज्यादा लड़कियों से संबंध बना चुके है संजय दत्त, एक-एक करके बेडरूम में लेजाकर पूरी रात करते थे...आती थी चिल्लाने की आवाज
x
350 से ज्यादा लड़कियों से संबंध बना चुके है संजय दत्त, एक-एक करके बेडरूम में लेजाकर पूरी रात करते थे...आती थी चिल्लाने की आवाज! Sanjay Dutt, who has had a relationship with more than 350 girls, used to take them to the bedroom one by one and used to do the whole night... the sound of shouting used to come.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्मे दी है. करियर की शुरुआत से ही उनकी ज़िंदगी में कई उतार चढ़ाव देखने को मिले. एक वक्त ऐसा भी था जब संजय दत्त बुरी तरह ड्रग्स की चपेट में आ गए थे साथ ही एक्टर के 350 से ज्यादा लड़कियों से संबंध बने थे.

संजय दत्त ने बहुत कम उम्र में नशे से दोस्ती कर ली थी. वो जब नौ साल के थे तो सिगरेट पीने लगे थे. उम्र के साथ उनकी नशे की आदत बढ़ती चली गई. इसके बाद संजय दत्त ने ड्रग्स लेना शुरू कर दिया और धीरे-धीरे वो इस नशे के आदी हो गए. उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में ये बात बताई थी कि वो ड्रग्स के बिना नहीं रह सकते थे. ड्रग्स की लत उन पर इस कदर हावी हो गई थी कि एक बार वो अपनी बहनों के साथ कश्मीर गए तो अपने जूतों में हेरोइन भी ले गए थे. संजय के अनुसार उन दिनों प्लेन में इतनी सख्त चेकिंग नहीं होती थी. वही संजय दत्त ने 350 से ज्यादा लड़कियों से संबंध बनाने की बात कबूली थी.

Sanjay Dutt ने एक नहीं बल्कि 350 लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाये थे. इसका जिक्र उन्होंने फिल्म संजू में किया था. संजय दत्त आसानी से किसी को भी गर्लफ्रेंड बना लेते थे. यही नहीं हर लड़की के लिए बेडरूम में अलग समय होता था. संजय दत्त ने बताया की लड़कियों से साथ रातभर मस्ती करते थे. टीवी देखना, हल्ला करना, शराब पीना. ड्रग्स का नशा हो या कोकीन सभी का नशा कर संजय दत्त नशे में धुत्त रहते थे.

Next Story