बॉलीवुड

Sanjay Dutt माधुरी नहीं रेखा के प्यार में थे पागल, दोनों ने कर ली थी गुपचुप शादी? जानिए!

Sanjay Dutt माधुरी नहीं रेखा के प्यार में थे पागल, दोनों ने कर ली थी गुपचुप शादी? जानिए!
x
Sanjay Dutt माधुरी नहीं रेखा के प्यार में थे पागल, दोनों ने कर ली थी गुपचुप शादी? जानिए! Sanjay Dutt was madly in love with Rekha, not Madhuri, both of them got married secretly

Sanjay Dutt हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर है. इन्होंने अपने अभिनय के दम पर कई दशकों तक राज किया और फिल्मों में अभिनय करने का सिलसिला अभी तक नही रुका है एक दो साल के अंदर ये कोई न कोई फिल्म में अहम रोल निभाते नजर आ ही जाते है। ये अपनी फिल्मों के साथ ही निजी जिंदगी को लेकर भी बड़े पर्दे पर बने रहते है।अभिनेता के फिल्मी करियर का जिक्र करे तो ये साल 1981 में फिल्म रॉकी से बॉलीवुड में एंट्री ली।

Sanjay Dutt अपनी पहली ही फिल्म से ही स्टार बन के उभरे । इनकी फीमेल फैंस बड़ी तादात में थी। आप इससे शायद वाकिफ नही होगे कि ये जिस भी एक्ट्रेस के साथ फिल्म में स्क्रीन शेयर करते थे। बेहद जल्द उनके साथ लिंकअप सुनने में आती थी। खैर ये बेहद आम से बार है।क्योंकि ऐसा बहुत से स्टार के साथ हुआ जिनके प्यार की शुरुआत फिल्म के सेट से हुई।

Sanjay Dutt का नाम वैसे तो कई अभिनेत्री के साथ जुड़ा लेकिन सबसे पहले संजय की जिंदगी में माधुरी दीक्षित की एंट्री हुई थी सुनने में तो ये भी आता था ये शादी करने के मुकाम पर भी पहुंचने वाले थे। लेकिन मुंबई ब्लास्ट में जब संजय का नाम खुलकर आया,तभी माधुरी में अपना कदम पीछे कर लिया।

माधुरी के बाद भी Sanjay Dutt का दिल किसी न किसी एक्ट्रेस पर आता रहा लेकिन उनका रिश्ता कोई मुकाम तक नही पहुंच पाया इसी कड़ी में उस दौर की जानी मानी अभिनेत्री रेखा का नाम भी दर्ज है। जब ये बार संजय के पिता को पता चली तो उनकी तो मानो किसी ने पैरो तले जमीन खींच ली हो। खबर के अनुसार संजय रेखा के इश्क में करीब 5 साल तक रहे। चूंकि उस समय फिल्म स्टारडम को एंजॉय कर रहे थे उन्हें किसी और चीज का कोई ख्याल ही नही था। आपको बता दे कि इनकी मुलाकात फिल्म जमीन आसमान के फिल्म सेट पर हुई थी लेकिन फिल्म में रोल फिल्माते फिल्माते ये एक दूसरे के काफी करीब आ गए।

खबरें तो यहां तक थीं कि रेखा और संजय ने चोरी-छुपे शादी कर ली थी. दरअसल, इन दोनों ने फिल्म 'जमीन आसमान में साथ काम किया था जो कि 1984 में रिलीज हुई थी. इस दौरान संजय का फ़िल्मी करियर फ्लॉप जा रहा था और वह ड्रग्स के चंगुल में बुरी तरह फंसे हुए थे. रेखा उन्हें मुश्किल दौर से निकालना चाहती थीं और इसी समय दोनों की शादी की खबरें उड़ा दी गईं. इन खबरों पर रेखा ने तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन संजय दत्त ने जरूर इन खबरों को नकार दिया था.

Next Story