बॉलीवुड

लड़कियों को पटाने के लिए माँ की कब्र में ले जाकर इमोशनली ब्लैकमेल करते थे संजय दत्त, फिर उन्हें फंसाकर...बेडरूम में ले जाकर ..

लड़कियों को पटाने के लिए माँ की कब्र में ले जाकर इमोशनली ब्लैकमेल करते थे संजय दत्त, फिर उन्हें फंसाकर...बेडरूम में ले जाकर ..
x
लड़कियों को पटाने के लिए माँ की कब्र में ले जाकर इमोशनली ब्लैकमेल करते थे संजय दत्त, फिर उन्हें फंसाकर...बेडरूम में ले जाकर! Sanjay Dutt used to blackmail the girls emotionally by taking them to his mother's grave, then trapping them and taking them to the bedroom

Sanjay Dutt Life Story: संजय दत्त (Sanjay Dutt) बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार है. एक्टर ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. हीरो से ज्यादा एक्टर को लोग खलनायक के रूप में पसंद करते है. एक्टर प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी, लव अफेयर्स और गर्लफ्रेंड्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहे है. संजय दत्त अपनी तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे है. एक्टर ने तीन शादी की थी. संजय दत्त के बारे मे उन्हें करीबी दोस्त राजकुमार हिरानी ने कई तरह के राज का खुलासा किया है. इस लेख में एक्टर के बारे में हम आपको कई चीज़े बताने जा रहे है.

बता दे की संजय दत्त की फिल्म 'संजू' का निर्देशन भी डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने किया है. राजकुमार ने संजय दत्त के बारे में बताया की संजय बेहद ही शातिर इंसान था. वो अपनी गर्लफ्रेंड्स को इमोशनली ब्लैकमेल करता था. हिरानी ने बताया की ऐसा व्यक्ति मैंने पहली बार देखा था.


राजकुमार हिरानी ने बताया की जब भी संजू को किसी लड़की से प्यार होता था तो वे उसे किसी की भी कब्र के पास ले जाते थे और कहते थे कि वे उसे उनकी मां से मिलवाने लाए हैं. कोई भी लड़की ये सब सुन संजू से इमोशनली अटैचमेंट हो जाती थी. एक्टर ने बताया की लेकिन सच्चाई यह है कि उनकी मां की कब्र कहीं और थी.

फिल्म 'संजू' में राजकुमार ने बताया की एक्टर संजय दत्त ने करीब 350 महिलाओं के साथ फिजिकल रिलेशन बनाये थे. बेडरूम में लड़कियों को ले जाने का समय अलग-अलग था.

राजकुमार हिरानी ने बताया की संजय दत्त उनके अच्छे खासे करीबी दोस्त है. उन्होंने साथ में बहुत मस्ती की है. एक्टर के बारे में राजकुमार ने कहा की वो बेहद ही भावुक इंसान है. और किसी के लिए हमेशा खड़ा रहता है.

Next Story