बॉलीवुड

Sanjay Dutt ने 300 लड़कियों का किया था ये हाल, खबर पढ़ खुल जाएगी बुद्धि

Sanjay Dutt ने 300 लड़कियों का किया था ये हाल, खबर पढ़ खुल जाएगी बुद्धि
x
Sanjay Dutt ने 300 लड़कियों का किया था ये हाल, खबर पढ़ खुल जाएगी बुद्धि! Sanjay Dutt did this condition for 300 girls, the intellect will open after reading the news

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी कि संजय दत्त अभिनय के क्षेत्र में बड़ा नाम है। इनके एक्टिंग का जादू दर्शकों पर बढ़ चढ़कर बोलता है। Sanjay Dutt अपनी अधिकांश फिल्मों में सीरियस रोल अदा करते हुए नजर आते हैं। इनकी फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में जबरदस्त रूप से बेकरारी देखने को मिलती है।वही बॉक्स ऑफिस पर भी इनकी कई फिल्में हिट भी रही है।

फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में एक बार Sanjay Dutt अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ कपिल शर्मा के शो में गए थे। बातचीत के दौरान कपिल ने संजय से सवाल किया कि,' क्या संजय भाई ये सच है कि आपकी जिंदगी में कभी 300 लड़कियां थी, इस पर संजय ने दो टूक जवाब दिया ' नहीं करीब 350 लड़कियां आई थी ' संजय दत्त के हाजिर जवाबी पर दर्शक ठहाके मारकर हंसने लगे। संजय ने बातों ही बातों में ये आखिर खोल दी कि उनकी असल जिंदगी में कितनी लड़कियां आई थी।


वही हाल के दिनों में अभिनेता केजीएफ चैप्टर 2 में अपने विलन रोल अदा के लिए काफी तारीफे लूटी थी। इस फिल्म में इनके दमदार एक्टिंग को देखकर कायल हो गए थे। वही संजय ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की है और इनकी अधिकांश फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट साबित हुई।

संजय बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हुए हैं।जिन्होंने हमेशा से ही खलनायक का किरदार निभाकर दर्शकों में के बीच अपनी लोकप्रियता बनाई। संजय अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। संजय दत्त ने दो शादियां की है।

पहली शादी से इनकी एक बेटी है।वही इनकी दूसरी पत्नी मान्यता है और इनके दो ट्विन बच्चे है। संजय दत्त का फिल्म करियर अभी भी तेज रफ्तार से चल रहा है।संजू बाबा ने अपनी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव देखे है।

वही जब इनके ऊपर गैर कानूनी हथियार रखने का आरोप लगा था। उस दौरान इनके साए ने भी इनका साथ छोड़ दिया। ऐसे में संजय दत्त ने काफी धैर्य से काम किया नतीजा ये बॉलीवुड में इनके सितारे कभी भी गर्दिश में छाए।

Next Story