बॉलीवुड

Shahid Kapoor की वजह से हुआ Sania Mirza और Shoaib Malik का तलाक़? शाहिद के साथ इस हालत में होटल में पकड़ी गई थी टेनिस प्लेयर

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce
x

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है.

Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है. आपको बता दे की सानिया मिर्ज़ा के शादीशुदा जिंदगी में हड़कंप मचा हुआ है. बता दे की सानिया और शोएब मलिक के तलाक की खबरे पाकिस्तान से लेकर भारत तक में बवाल मचा दी है. खबर तेजी से वायरल हो रही की सानिया पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक लेने वाली हैं. इसके पीछे की वजह शाहिद कपूर भी बताएं जा रहे है.

दरअसल अभी हाल ही में सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर दिल टूटने को लेकर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था. जिसके बाद सोशल मीडिया में तलाक़ की खबरों ने बवाल मचा दिया. बता दे की एक समय था जब सानिया मिर्ज़ा शाहिद कपूर (Sania Mirza-Shahid Kapoor Dating) को डेट कर रही थी.

करीना से ब्रेकअप के बाद आये थे करीब

दरअसल करीना कपूर और शाहिद कपूर एक दूसरे के काफी करीब थे. इस बीच दोनों की लड़ाई हो गई और दोनों के ब्रेकअप के बाद एक्टर शाहिद कपूर सानिया मिर्ज़ा के सन 2009 में करीब आ गए. करीना कपूर से ब्रेकअप के बाद शाहिद कपूर को सानिया मिर्जा की बाहों में सुकून मिला था. दोनों एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले और जल्द ही दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा. अपने रिश्ते को छुपाने की कोशिश करते हुए दोनों एक-साथ कई इवेंट्स में स्पॉट किए गए थे. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की.

बता दे की शाहिद कपूर फिल्म 'कमीने' की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान सानिया और शाहिद को एक होटल में देखा गया था. दोनों वहां एक साथ लंबा टाइम बिता रहे हे. वही दोनों को बाहो में बाहे डाल कई बार देखा गया था. रिश्ता लंबा नहीं चला और दोनों अलग हो गए. वही अब कुछ यूजर्स ये कह रहे है की यही वजह से दोनों का तलाक़ हुआ है. वही दूसरे यूजर्स ने ये तक कहा की काश दोनों होटल में न होते तो ये रिश्ता बच जाता. खैर यूजर्स के इस बयान की हम पुष्टि नहीं करते है.

Next Story