बॉलीवुड

Sania Mirza and Shahid Kapoor private Bedroom Photo viral, जानिए!

Sania Mirza and Shahid Kapoor private Bedroom Photo viral, जानिए!
x
Sania Mirza and Shahid Kapoor private Bedroom Photo viral, जानिए! Sania Mirza and Shahid Kapoor private bedroom photo.

Sania Mirza and Shahid Kapoor private bedroom photo viral! बॉलीवुड के कबीर सिंह यानि सुपरस्टार शाहिद कपूर अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. अभी हाल ही में Shahid Kapoor फिल्म जर्सी में नजर आये थे. फिल्म तो ज्यादा नहीं चली लेकिन शाहिद कपूर की एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया. शाहिद कपूर की शादी मीरा राजपूत से हुई है. शादी के पहले शाहिद कपूर का कई एक्ट्रेस और लड़कियो से नाम जुड़ा था. शाहिद की एक्टिंग की लड़किया दीवानी है. इस लेख में आज हम मशहूर एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ स्पोर्ट प्लेयर सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) के बारे में कुछ राज बताने जा रहे है जो शायद ही किसी को पता होगा.

Sania Mirza and Shahid Kapoor private bedroom photo viral! सानिया मिर्ज़ा पाकिस्तान की बहु है लेकिन उनका मन हिंदुस्तानी है. बता दे की उन्हें चाहने वाले लाखो-करोडो हिंदुस्तानी है. Sania Mirza की सुंदरता की बात करे तो उनके आगे बड़ी-बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस फेल है. एक समय ऐसा था जब सानिया मिर्ज़ा का नाम शाहिद कपूर से जोड़ा जाता था. चलिए जानते है पूरी वजह.

Sania Mirza and Shahid Kapoor private bedroom photo viral! जानकारी के मुताबिक शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा को एक साथ कई बार देखा गया था. बताया जाता है की दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे. यही नहीं सानिया शाहिद के प्यार में इस कदर पागल थी की उनसे मिलने के लिए वो तरसती रहती थी. जानकारी के मुताबिक शाहिद और सोनिया मिर्ज़ा को एक साथ एक होटल में पकड़ा गया था. यहाँ तक की ये भी अफवाहे तेज हो गई थी कि बहुत ही जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले है लेकिन कुछ साल बाद ही खबर आती है की दोनों का ब्रेकअप हो गया है. खैर ब्रेकअप क्यों होता है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है.

Next Story