बॉलीवुड

सुहागरात की रात Sanchita Banarji ने Nirahua संग की शर्मनाक हरकत, Video देख खौल जाएगा आपका खून

Nirahua Hindustani
x

Nirahua Hindustani

Nirahua Sanchita Banarji suhagrat: भोजपुरी में रोमांस और प्यार की बात होती है तो दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के अलावा किसी का नाम नहीं सूझता है.

Nirahua Hindustani 2: बॉलीवुड के अलावा इन दिनों अगर किसी इंड्रस्ट्री की बात होती है तो वो है भोजपुरी इंड्रस्ट्री. और जब भोजपुरी में रोमांस और प्यार की बात होती है तो दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) के अलावा किसी का नाम नहीं सूझता है. बताते चले की निरहुआ भोजपुरी के लोगो की जान है. और लोग उन्हें भगवान की तरह पूजते है. आज इस लेख में हम बात कर रहे है निरहुआ की सुपरहिट फिल्म Nirahua Hindustani 2 की. हाल ही में इसका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे निरहुआ संचिता बनर्जी (Sanchita Banarji ) के साथ सुहागरात मनाने की तैयारी कर रहे है.

वायरल वीडियो में सुहागरात के दिन एक्ट्रेस संचिता अपने पति निरहुआ से पूछती है कि वो 100 करोड़ कहा रखें हुए हैं जल्दी से बता दे? एक्ट्रेस अपने पति निरहुआ से कहती है की पति पत्नी के बीच को राज नहीं होता है वो 100 करोड़ कहां रखे है बता दे? संचिता के इस तरह कहने पर पति निरहुआ सोच में पड़ जाते है. निरहुआ पत्नी की बात टाल बाथरूम भाग जाते है.

सुहागरात के दिन जब निरहुआ संचिता के करीब आने लगते है. तो एक्ट्रेस उन्हें दूर रहने की हिदायत देती है. एक्ट्रेस पूरे घर में बवाल मचा लेती है. एक्ट्रेस सचिता कहती है मेरे करीब आने की बिल्कुल भी कोशिश मत करना अगर तुम मुझसे प्यार करते हो.




Next Story