बॉलीवुड

Samantha Ruth Prabhu: अपनी बॉडी और स्किन को लेकर सामंथा ने कहा कुछ ऐसा कि सुनकर आ जाएंगे आँख में आंसू

Samantha Ruth Prabhu: अपनी बॉडी और स्किन को लेकर सामंथा ने कहा कुछ ऐसा कि सुनकर आ जाएंगे आँख में आंसू
x
Samantha Ruth Prabhu: अपनी बॉडी और स्किन को लेकर सामंथा ने कहा कुछ ऐसा कि सुनकर आ जाएंगे आँख में आंसू! Regarding her body and skin, Samantha said something that will bring tears to her eyes

Samantha Ruth Prabhu: साउथ फिल्म इंडस्ट्री आजकल जिस तरह से कमाई कर रही है।उससे इसमें कोई शक नहीं कि साउथ इंडस्ट्री के स्टार की पॉपुलैरिटी इससे काफी बढ़ी है। साउथ की अभिनेत्री Samantha Ruth Prabhu ने भी साउथ की फिल्मों के जरिए बेशुमार नाम और शोहरत कमाई है। फैंस को इनकी हर अदा बेहद पसंद आती है। अभिनेत्री को फैशन का बखूबी ज्ञान है। आपको शायद मालूम नहीं होगा कि हाल के दिनों में समांथा का पीकॉक मैगजीन के लिए खबर गर्ल चुनी गई है। उनकी एक खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। फैंस इनकी खूबसूरती के तारीफों के पुल बांधते तक नही रहे है। वहीं अभिनेत्री ने भी मैगजीन को दिए गए एक इंटरव्यू में अपनी बॉडी स्किन को लेकर कई बाते खुलकर बताई है।

स्किन को लेकर सामंथा ने ये कही बात

सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी अच्छी स्किन और बॉडी में कंफर्टेबल होने के मुद्दे को लेकर काफी कुछ बताया उनका कहना था कि 'मुझे भरोसा है कि बहुत अधिक काम करने के बाद अब मैं ये पूरी तरह से कह सकती हूं कि मैं बहुत ज्यादा खुश हूं और खास बात है कि ये विश्वास उम्र के साथ भी आता है। मुझे अपने स्क्रीन में कंफर्टेबल होने में थोड़ा सा समय लगा था और अब मैं अलग अलग भूमिकाओं के साथ बड़े से बड़ा एक्सपेरिमेंट कर सकती हूं फिर चाहे वो सेक्सी सॉन्ग हो या फिर हाई कोर एक्शन मुझमें इससे पहले हिम्मत नहीं थी।

सामंथा के अंदर अभिनेत्री के रूप में एक खूबी है ये हर अभिनेता के साथ अभिनय में खुद को बखूबी रुप से ढाल भी लेती है। वहीं इनकी हाल में रिलीज हुई फिल्मों और किरदारों को लेकर कई बार ये बुरी तरह से ट्रोल भी की जा चुकी है।



साउथ की बेहद डिमांडिंग अभिनेत्री

सामंथा के पास फिल्मी प्रोजेक्ट की कोई कमी नहीं है। यही वजह है कि वो आज के समय की सबसे बिजी अभिनेत्रियों में से एक है। मौजूदा समय के फिल्मी प्रोजेक्ट का जिक्र करें तो ये डायरेक्टर हरी शंकर और हरीश नारायण की फिल्म 'यशोदा' में शामिल है। इसके साथ ही सामंथा विजय देवरकोंडा के साथ अपनी अपकमिंग रोमांटिक मूवी शूटिंग के लिए कश्मीर में शूटिंग कर रही है।

Next Story