बॉलीवुड

सलमान खान की शादी का कार्ड छप चुका था और बट भी गया था, फिर भी नहीं हुई इस एक्ट्रेस से शादी

सलमान खान की शादी का कार्ड छप चुका था और बट भी गया था, फिर भी नहीं हुई इस एक्ट्रेस से शादी
x
सलमान खान की शादी उनकी गर्लफ्रेंड रहीं संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के साथ तय हुई थी. शादी की डेट थी 27 मई 1994. शादी के कार्ड्स भी छप गए थे.

सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया में अक्सर छाए रहते है. और उन्हें लेकर एक सवाल हमेशा छाया रहता है की एक्टर शादी कब करेंगे? ये एक ऐसा सवाल है जो अक्सर लोगों द्वारा पूछा जाता है लेकिन आज तक किसी के पास इस सवाल का जवाब नहीं है. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि सुपरस्टार सलमान खान की शादी होने वाली थी? एक्टर की शादी की डेट भी फिक्स हो गई थी और कार्ड्स भी छप चुके थे. हालांकि, ऐन मौके पर यह रिश्ता टूट गया था. आज हम आपको बताएंगे कि सलमान खान की शादी किसके साथ तय हुई थी और शादी की डेट क्या थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान की शादी उनकी गर्लफ्रेंड रहीं संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के साथ तय हुई थी. शादी की डेट थी 27 मई 1994. शादी के कार्ड्स भी छप गए थे. हालांकि, यह शादी एक वजह से नहीं हो सकी थी. ख़बरों की मानें तो संगीता बिजलानी को सलमान खान पर कुछ शक था.

इस शक में एक्ट्रेस ने सलमान खान पर नज़र रखना शुरू किया था. इस बीच संगीता को पता चला कि सलमान उन्हें धोखे में रखकर एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) से रोमांस कर रहे हैं. यह बात संगीता बिजलानी को इस कदर बुरी लगी कि सब तैयारियां होने के बावजूद उन्होंने सलमान खान के साथ होने जा रही अपनी शादी को कैंसिल कर दिया था. हालांकि, आपको बता दें कि सलमान खान और संगीता बिजलानी आज भी अच्छे दोस्त हैं और अक्सर मिलते जुलते रहते हैं.

बहरहाल, सलमान खान से शादी टूटने के बाद संगीता बिजलानी की लाइफ में इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की एंट्री हुई थी. कहते हैं कि इन दोनों की मुलाकात एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान हुई थी जिसके बाद कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 1996 में इन्होंने शादी कर ली थी. हालांकि, शादी के 14 साल बाद 2010 में इनका तलाक हो गया था.

Next Story