बॉलीवुड

Salman Khan की 17 साल और 3 साल की बेटी की फोटो आई सामने, दुबई में ऐसे जी रही आलिशान जिंदगी

Salman Khan की 17 साल और 3 साल की बेटी की फोटो आई सामने, दुबई में ऐसे जी रही आलिशान जिंदगी
x
Salman Khan की 17 साल और 3 साल की बेटी की फोटो आई सामने, दुबई में ऐसे जी रही आलिशान जिंदगी! Salman Khan's 17-year-old and 3-year-old daughter's photo surfaced, living a luxurious life in Dubai

Salman Khan बॉलीवुड के माने जाने स्टार गई. सलमान खान को बॉलीवुड का दबंग खान कहा जाता है. Salman Khan को बॉलीवुड का एक ब्रांड के रूप में जाना जाता है. कहते है जिसके ऊपर सलमान खान ने हाँथ रख दिया उसका करियर संवर जाता है. 90 के दशक से आज तक सलमान खान बॉलीवुड में राज कर रहे है. अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 को लेकर सलमान खान चर्चे में है. Salman Khan के पास 2300 करोड़ रूपए की प्रापर्टी है. हाल ही में सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा हो रहा है की सलमान खान पहले से शादीशुदा है और उनकी 17 साल और 3 साल की 2 बेटियां है. चलिए इस लेख में जानते है पूरी सच्चाई.

Salman Khan के पास इतनी ज्यादा प्रापर्टी है की उन्हें कई पीढ़ियों तक किसी की चिंता करने की जरूरत है. आलीशान जिंदगी जी रहे सलमान खान अकेले नहीं है. ऐसा दावा किया जा रहा है की सलमान खान की बीवी और बच्चे है जो इस वक़्त दुबई में रह रहे है. सलमान खान ने उन्हें दुनिया से छुपा करके रखा है.


Salman Khan के अपने भाई अरबाज खान के शो पिंच 2 में पहुंचे थे. बता दे की इस शो में यूजर्स अपने एक्टर से सवाल करते है. एक यूजर्स ने सलमान खान को लेकर कुछ ऐसा खुलासा किया जो वाकई में चौका देने वाला था. यूजर्स ने सलमान खान को लेकर आगे कहा की "कहां छुप कर बैठा है डरपोक? भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ रहता है.

Salman Khan ने पहले तो इस ट्वीट को नजरअंदाज किया लेकिन अरबाज में कहा महाशय ये आपके लिए ही ट्वीट है. तब सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा की मुझे समझ नहीं आता की लोग इतनी बकवास की बाते कहा से लाते है. ये सब महज एक बकवास है. सलमान खान ने कहा की पूरा इंडिया जानता है कि मैं कहां रहता हूँ. सलमान खान ने इस ट्वीट को बेबुनियाद बताया था।

Next Story