बॉलीवुड

56 साल की उम्र में दूल्हा बनेगे सलमान खान, एक्ट्रेस को पिता से मिलाया

56 साल की उम्र में दूल्हा बनेगे सलमान खान, एक्ट्रेस को पिता से मिलाया
x
सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों हॉलीवुड एक्ट्रेस समांथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) को डेट कर रहे है. सुनने में आ रहा है की दोनों जल्द शादी कर सकते है.

बॉलीवुड के रॉबिनहुड यानि सलमान खान (Salman Khan) अब 56 साल के हो चुके है. फिल्मो के दिनों की शुरआत से लेकर आज तक सलमान खान ने कई बड़ी एक्ट्रेस को डेट किया। ऐश्वर्या रॉय, कैटरीना कैफ से लेकर कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को सलमान खान डेट कर चुके है. सलमान खान ने बहुत पैसा कमाया लेकिन आज तक उन्होंने शादी नहीं की लेकिन अब सलमान खान की शादी की खबर आ रही है. हाल ही में उन्होंने एक्ट्रेस को अपने पिता सलीम खान से मिलाया था.

Samantha Lockwood salman khan_photo by google

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान हॉलीवुड एक्ट्रेस समांथा लॉकवुड (Samantha Lockwood) को काफी टाइम से डेट कर रहे है. बता दे की ये एक्टेस काफी सुन्दर है. और कटरीना कैफ और ऐश्वर्या रॉय भी इस एक्ट्रेस के सामने कुछ नहीं है. सलमान खान काफी ज्यादा टाइम अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड समांथा लॉकवुड के साथ बिता रहे है. खबर आ रही है की Samantha Lockwood जल्द खान परिवार की बहू बनने वाली है.

गूगल सोर्स

बता दे की हाल ही में एक शादी समाहरोह में Samantha Lockwood और Salman Khan नजर आये थे. इसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है की सलमान खान शादी के बंधन में बंध सकते है. हलाकि हमारा न्यूज़ पोर्टल इस खबर की पुष्टि नहीं करता है. सलमान खान ने हाल ही में Samantha Lockwood को अपने पिता सलीम खान से मिलवाया था. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे वायरल हो रही है. सलमान खान की गर्लफ्रेंड मानी जाने वाली सामंथा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो पोस्ट की ताकि वह सलमान खान के पिता सलीम खान के साथ नजर आ सकें और फोटो में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं.


Next Story