बॉलीवुड

Aishwarya Rai की खूबसूरती देख पागल हो गए थे Salman Khan, ऐश्वर्या के लिए इस एक्ट्रेस को दिया था धोखा

Aishwarya Rai Bachchan
x

Aishwarya Rai Bachchan

Aishwarya Rai की खूबसूरती देख पागल हो गए थे Salman Khan, ऐश्वर्या के लिए इस एक्ट्रेस को दिया था धोखा! Salman Khan went crazy seeing the beauty of Aishwarya Rai, this actress was cheated for Aishwarya

सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड का दबंग खान माना जाता है. एक्टर सलमान खान ने बॉलीवुड में एक से एक हिट फिल्मे दी है. 56 साल की उम्र में भी सलमान खान आज तक कंवारे है. एक्टर ने कई एक्ट्रेस को डेट किया है लेकिन एक ऐसा नाम भी है जिसके पीछे सलमान खान पागल हो गए थे. हम जिस एक्टर की बात कर रहे है वो कोई और नहीं Aishwarya Rai है. बता दे की सलमान खान ऐश्वर्या रॉय की खूबसूरती देख पगला गए थे और उन्होंने एक एक्ट्रेस को धोखा दे दिया था. चलिए जानते है पूरे मुद्दा विस्तार से...

Salman और Aishwarya की नजदीकियां तब बढ़ीं जब ये संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' (Hum Dil De Chuke Sanam) में साथ काम कर रहे थे. सलमान ऐश्वर्या की खूबसूरती पर ऐसे फ़िदा हुए कि वो सब कुछ भुला चुके थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ऐश्वर्या पर इस कदर फ़िदा थे कि उन्हें इस बात का भी होश नहीं था कि वह पहले से ही रिलेशनशिप में हैं.


जी हां, सलमान जब ऐश्वर्या के करीब आ रहे थे तब वह एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) के साथ रिश्ते में थे. सोमी ने खुद इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था. सोमी ने ये भी कहा था कि ऐश्वर्या उनके और सलमान के रिश्ते के बीच में आ गई थीं. सोमी सलमान से शादी भी करना चाहती थीं लेकिन सल्लू ने उन्हें ऐश्वर्या के लिए धोखा दे दिया और उनसे ब्रेकअप कर लिया.

सोमी को इस बात का तगड़ा झटका लगा और वह वापस मियामी लौट गईं जहां से वह अपना घर-परिवार छोड़कर खासतौर से सलमान के लिए आई थीं. सलमान से ब्रेकअप के बाद सोमी ने भी किसी और से शादी नहीं की और वह अब भी मियामी में रहकर एक एनजीओ चलाती हैं. उधर, सोमी को छोड़कर ऐश्वर्या के प्यार में गिरफ्तार हुए सलमान इस रिश्ते को ज्यादा निभा न सके. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डेढ़ साल के भीतर ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

Next Story