बॉलीवुड

Salman Khan Wedding Pictures Viral, देखिए पूरी फोटो!

Salman Khan Wedding Pictures Viral, देखिए पूरी फोटो!
x
Salman Khan Wedding Pictures Viral, देखिए पूरी फोटो! Salman Khan Wedding Pictures Viral

Salman Khan Wedding Pictures Viral: सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान के नाम से जाना जाता है. सलमान खान ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी थी. हाला ही में खबर आ रह है की सलमान खान ने शादी रचा ली है. Salman Khan की शादी को लेकर अक्सर सोशल मीडिया में चर्चा रहती है. हाल ही में एक बार फिर खबर आ रही है की दबंग खान यानी सलामन खान ने बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से शादी रचा ली है. चलिए इस वायरल हो रही फोटो की सच्चाई हम आपको बताते है.

Salman Khan Wedding Pictures Viral

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) की वायरल हो रही जिस तस्वीर की हम बात कर रहे है वो महज एक प्रकार का मजाक था. यानि की किसी ने फोटोशॉप से एडिट करके फर्जी न्यूज़ वायरल कर दी की सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली.



Salman Khan Wedding Pictures Viral

सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर से तंग आकर सोनाक्षी ने रिएक्ट करते हुए कहा था, आपका दिमाग सही है? क्या आपको इतना पता नहीं चल रहा कि ये तस्वीर रियल है या एडिटिड. सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आई थीं जो पिछले साल ओटीटी पर रिलीज हुई थी.

Next Story