बॉलीवुड

Salman Khan ने Aishwarya Rai के पैर देखकर बताया था उनका भविष्य

Salman Khan ने Aishwarya Rai के पैर देखकर बताया था उनका भविष्य
x
सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Salman Khan and Aishwarya Rai)...ये दो नाम ऐसे हैं जो एक बार जो जुड़े तो आज तक अलग नहीं हो सके. भले ही दोनों के रास्ते अलग हैं.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Salman Khan and Aishwarya Rai)...ये दो नाम ऐसे हैं जो एक बार जो जुड़े तो आज तक अलग नहीं हो सके. भले ही दोनों के रास्ते अलग हैं. ऐश्वर्या शादी कर घर बसा चुकी हैं तो वहीं सलमान खान भी इन 20 सालों में काफी आगे बढ़ गए हैं. लेकिन फिर भी इनके अतीत का जिक्र होतो फिर चाहे अनचाहे ये नाम जुड़ ही जाते हैं. खास बात ये है कि दोनों ने साथ में केवल एक ही फिल्म की है और उसका नाम है – हम दिल दे चुके सनम (Hum Dil De Chuke Sanam). फिल्म सुपरहिट रही थी और इसके कुछ सीन्स इतने यादगार बन गए कि आज भी उनका जिक्र होता है और यूट्यूब पर लोग उन सीन्स को खूब देखते हैं.

एक ऐसा ही सीन था दोनों के बीच जब सलमान खान (Salman Khan) देखते हैं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का भविष्य...वो भी हाथों की लकीरों में नहीं बल्कि पैरों में. इस सीन के बाद ही दोनों के बीच जो प्यार पनपा वो पर्सनल लाइफ में भी इनके दिलों में घंटियां बजा गया. ये सीन तब आता है जब समीर और नंदिनी मिलते हैं छत पर और फिर दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हो जाती है.

हम दिल दे चुके सनम ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सलमान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म मानी जाती है. कहानी तो दमदार थी ही उस पर इन सितारों ने अपने अभिनय से चार चांद लगा दिया. वहीं इस फिल्म के गाने भी खूब हिट हुए. इस फिल्म के बाद सलमान और ऐश्वर्या (Salman and Aishwarya) एक दूसरे को डेट करने लगे थे. लेकिन ढाई साल में ही दोनों के रिश्ते का अंत हुआ वो भी ऐसा जिसकी चर्चा आज भी खूब होती है.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Salman Khan and Aishwarya Rai) की ये साथ में पहली और आखिरी फिल्म थी इसके बाद कभी ये जोड़ी रुपहले पर्दे पर साथ नहीं दिखाई दी. दोनों आज भी बॉलीवुड में खूब काम कर रहे हैं. लेकिन एक दूसरे के साथ कभी नहीं दिखते.

Next Story