बॉलीवुड

Salman Khan ने अभिषेक से कही थी Aishwarya Rai के बारे में घटिया बात, आग बबूला हो गए थे जूनियर बच्चन

Salman Khan ने अभिषेक से कही थी Aishwarya Rai के बारे में घटिया बात, आग बबूला हो गए थे जूनियर बच्चन
x
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के दोनों बड़े सुपरस्टार है.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के दोनों बड़े सुपरस्टार है. इन दोनों के प्यार की कहानी आज भी सोशल मीडिया में छाई रहती है. बता दे की दोनों सितारे फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान करीब आये थे. लगभग 2 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों सितारे अलग हो गए थे. सलमान-ऐश्वर्या का रिलेशन विवादों से भरा हुआ है. बता दे की देश की सबसे खूबसूरत महिला का ख़िताब पा चुकी एक्ट्रेस ऐश्वर्या की जिंदगी विवादों से भरी हुई थी.

सलमान खान के मन में ऐश्वर्या राय को लेकर इतना जूनून था की कोई भी उनके पास भटक नहीं पाता था. एक्ट्रेस के साथ कोई भी एक्टर काम नहीं कर पाता था. इसकी एक वजह थे सिर्फ और सिर्फ सलमान खान. विश्व की सुंदरी के साथ सलमान खान को देख सभी को जलन भी होती थी.

अभिषेक के मन में सलमान ने भरा था जहर

दरअसल 2003 में 'कुछ न कहो' में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन साथ नजर आने वाले थे. इस बीच सलमान को जब पता चला की एक्ट्रेस ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन के साथ काम करने वाली है. तो सलमान खान ने अभिषेक को ऐश्वर्या के साथ काम न करने की सलाह दी. साथ ही एक्ट्रेस को बॉलीवुड से बायकॉट करने की सलाह दी. उन दिनों सलमान खान और अभिषेक बच्चन के संबंध काफी अच्छे थे. लेकिन अभिषेक ने सलमान की बात नहीं सुनी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या के साथ काम करने की हामी भर ली.

ऐश्वर्या ने किया था सलमान खान को लेकर बड़ा खुलासा

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय ने सलमान खान को लेकर कहा था की उनकी भूल थी. एक्टर से संबंध रखना. एक्ट्रेस ने कहा की वो उनके ऊपर शक करते थे और किसी से बात नहीं करने देते थे. यहाँ तक की उन्होंने कई बार उनके ऊपर हाँथ उठाया था. एक्ट्रेस ने कहा की उनकी गन्दी हरकत से वो तंग हो चुकी थी. इसलिए उन्होंने ब्रेकअप करने का फैसला किया था.

Next Story