बॉलीवुड

Salman Khan ने दी Akshay Kumar को जान से मारने की धमकी? जानिए पूरा मामला

Salman Khan Akshay Kumar Fight
x

Salman Khan Akshay Kumar Fight

Salman Khan Akshay Kumar Fight: सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

Salman Khan Akshay Kumar Fight: सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. दोनों ही सितारे 90 के दशक के सितारे है. दोनों का राज आज के दौर में भी बरक़रार है. सलमान खान (Salman Khan) और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दोनों ने फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में एक साथ काम किया था. दोनों ही सितारे 55 साल की उम्र पार कर चुके है.

एक समय था जब अक्षय कुमार और सलमान खान एक दूसरे की शक्ल देखना पसंद नहीं करते थे. फ़िलहाल अब दोनों सितारे एक साथ कई अवार्ड शो में नजर आ चुके है. फ़िलहाल दोनों की सुलह हो चुकी है.

इसलिए हुई थी लड़ाई

बताते चले ये मामला एक अवार्ड फंक्शन के दौरान का है. जब सलमान और अक्षय कुमार एक दूसरे से लड़ने लगे थे. यहाँ तक की दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए थे. दोनों की दोस्ती टूट गई थी.

ये है पूरा मामला

दरअसल अक्षय और सलमान एक साथ एक टूर में गए थे. उस टूर में मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन और मनीषा कोइराला भी मौजूद थीं. अपने पूरे टूर के दौरान, अक्षय ने कोई मौका नहीं छोड़ा जब उन्होंने शानदार एंट्री ना ली हो. कभी-कभी वो दर्शकों के बीच बाइक चलाकर मंच पर एंट्री लेते थे. एक बार हद तो तब हो गई जब अक्षय ने स्ट्रेज पर मटका फोड़ना शुरु किया और एक मटका शिल्पा के सिर पर जा गिरा. अक्षय की इस हरकत के बाद शिल्पा ने उन पर आरोप लगाया कि एक्टर ने जान बूझ कर ऐसा किया. जिसके बाद हसीना ने पूरा शो अक्षय को छोड़कर सलमान खान के साथ किया.

हो गई भयंकर लड़ाई

एक इंटरव्यू के दौरान जब अक्षय से इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "मेरे और शिल्पा के बीच में शो के दौरान कुछ मसला हो गया था. जिस वजह से वो मेरे साथ परफॉर्म नहीं करना चाहती थीं और जहां तक ​​सलमान की बात है, मेरे साथ पंगा लेने की किसी में हिम्मत है?

अक्षय कुमार का ये कमेंट् सलमान खान को बिल्कुल रास नहीं आया. फिर क्या था दबंग खान ने इस पर रिस्पांस देते हुए कहा, "मैं मारुंगा उसको". हालाकिं दोनों ने कुछ दिनों के बाद पैचअप कर लिया था. दोनों ने साथ में मुझसे शादी करोगी और जान-ए-मन जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है.

Next Story