बॉलीवुड

सलमान खान ने रणबीर कपूर को मारा थप्पड़

सलमान खान ने रणबीर कपूर को मारा थप्पड़
x
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 16 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है.

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding LIVE Updates: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर दबंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त है. वही दूसरी तरफ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 16 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. शादी के पहले आज हम आपको सलमान खान (Salman Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है जो वाकई में चौका देने वाला था. जानकारी के मुताबिक सलमान खान ने एक पार्टी के दौरान रणबीर को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था.

बात उस वक़्त की है जब रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में रखा था. इसी दौरान सलमान और रणबीर एक पब में पार्टी कर रहे थे. इसी बीच दोनों एक्टर एक दूसरे से बात करने लगे और सलमान खान ने गुस्से में रणबीर के ऊपर थप्पड़ की बरसात कर दी. बताया जाता है उस वक़्त संजय दत्त ने सलमान खान को संभाला और उन्हें वहां से बाहर ले गए.


बताया जाता है दोनों के बीच झगड़े की वजह एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को बताया जा रहा है. जब सलमान और कटरीना एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तभी रणबीर को भी कैटरीना कैफ गर्लफ्रेंड बन गई थी.

सलमान और रणबीर के झगड़े की बात आग की तरह बॉलीवुड के गलियारों में फ़ैल गई. इसके बाद रणबीर के पिता ऋषि कपूर सलमान खान के ऊपर गुस्सा हो गए. हालांकि सलमान खान ने माफ़ी मांगने से इंकार कर दिया लेकिन सलमान के पिता सलीम खान ने ऋषि कपूर से माफ़ी मांगी थी.

Next Story