बॉलीवुड

सलमान खान के सिक्योरिटी गार्ड ने विक्की कौशल को धक्का मारा! बवाल मच गया, वीडियो देखें

सलमान खान के सिक्योरिटी गार्ड ने विक्की कौशल को धक्का मारा! बवाल मच गया, वीडियो देखें
x
Salman Khan Security Guard Pushes Vicky Kaushal Video: वीडियो IIFA का बताया जा रहा है. लोग कह रहे हैं कि सलमान के गार्ड ने विक्की को धक्का मारा

Salman Khan Body Guard Pushes Vicky Kaushal Video: इस बार IIFA Award, Abu Dhabi में हो रहा है. जिसके लिए इंडियन सेलेब्स यहां पहुंच रहे हैं. इस बार IIFA Awards को Vicky Kaushal और Abhishek Bachchan होस्ट करने वाले हैं. इस बीच IIFA अवार्ड नाइट से पहले एक होस्ट विक्की कौशल के साथ कांड हो गया. सलमान खान के बॉडी गार्ड ने विक्की कौशल को धक्का मारा (Salman Khan's bodyguard pushes Vicky Kaushal). इस घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया में आया तो विक्की के फैंस काफी नाराज हुए

सलमान खान के बॉडी गार्ड ने विक्की कौशल को धक्का मारा

IIFA Night से पहले वायरल हुए इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विक्की कौशल एक गलियारे में खड़े किसी फैन के साथ सेल्फी ले रहे हैं. इस बीच सलमान खान की एंट्री होती है. Salman Khan IIFA प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए जा रहे थे. जब विक्की सलमान को देखते हैं तो उनसे बात करने के लिए आगे बढ़ते हैं. सलमान भी विक्की को देखते हैं और तभी उनका एक गार्ड विक्की के हाथ को पकड़ता है और सलमान से दूर कर देता है. सलमान विक्की के साथ ये सब होते देख रहे होते हैं मगर उन्होंने अपने गार्ड के बर्ताव को नजरअंदाज कर दिया और आगे बढ़ गए जैसे की कुछ हुआ ही ना हो.

Salman Khan Vicky Kaushal Video

फैंस सलमान को ट्रॉल कर रहे

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग सलमान खान को घमंडी कह रहे हैं. कुछ ये भी कह रहे हैं कि क्योंकि विक्की ने सलमान की एक्स कटरीना से शादी की है इसी लिए वो जेलेस हैं.

हालांकि कुछ सल्लू भाई को डिफेंड करते हुए कह रहे हैं कि उनकी जान को ख़तरा है, अब गार्ड को नहीं मालूम होगा की विक्की कौशल है या कोई दूसरा आदमी?


Next Story