बॉलीवुड

सलमान खान ने की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से चोरी छिपे शादी, तस्वीरें हुई वायरल

सलमान खान ने की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से चोरी छिपे शादी, तस्वीरें हुई वायरल
x
सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने की शादी.

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan)का सिक्का आज पूरी बॉलीवुड में चल रहा है. सलमान खान एक ऐसे एक्टर है जिनके बिना कोई बॉलीवुड में कदम नहीं रख सकता है. सलमान खान अपनी जिंदगी को शानदार तरीके से जीते है. वैसे सलमान खान अक्सर अपनी शादी को लेकर हमेशा चर्चे में रहते है. उनके फैंस ये जानना चाहते है की आखिरकार सलमान खान कब शादी करेंगे. हाल ही में सोशल मीडिया में सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे सलमान खान दूल्हे के कपड़ो में नजर आ रहे है. वही सलमान के नजदीकी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी मांग में सिन्दूर लगाए नजर रही है. सलमान खान अपनी दुल्हन को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे है. सलमान खान के फैंस की माने तो सलमान ने बिन बताये शादी रचा ली है. चलिए जानते है इस खबर के बारे में पूरा मुद्दा.


शादी की अनदेखी तस्वीरें

सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. उन्होंने दबंग फिल्म सहित कई हिट फिल्मे दी है. सोनक्षी एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपने दम पर हिट फिल्म करवाने का दम रखती है. सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की होने वाली बहू बनने वाली है. इतना ही नही बल्कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी माँग में सिंदूर भी भर रखा है. सोनाक्षी सिन्हा का दूल्हा और कोई नही बल्कि सलमान खान ही है.


यह है सच्चाई

सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की जो एक तस्वीर सोशल मीडिया में छाई हुई है. वो किसी ने कंप्यूटर से एडिट करके वायरल कर दी है. इन दिनों बड़े बड़े एक्टर और एक्ट्रेस की तस्वीरो से खिलवाड़ किया जा रहा है. बता दे की इससे पहले आमिर खान की भी तस्वीर वायरल की गई थी. काफी जांच-पड़ताल के बाद पाया गया की ये तस्वीर असली नही है.

Next Story