बॉलीवुड

सलमान खान ने फिल्म 'RRR' की सफलता को लेकर कहा कुछ ऐसा कि मचा बवाल, जानिए!

सलमान खान ने फिल्म RRR की सफलता को लेकर कहा कुछ ऐसा कि मचा बवाल, जानिए!
x
फिल्म 'RRR' की सफलता के बाद सलमान खान के बयान ने बवाल मचा दिया.

नई दिल्ली : सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के दबंग खान के नाम से जाने जाते है. सलमान खान की देश ही नहीं पूरे देश में चर्चा होती है. सलमान खान एक ऐसा नाम है जिनके इशारे से फिल्मे चलती है. बॉलीवुड के गॉड फादर कहे जाने वाले सलमान खान फिल्म 'RRR' की सफलता से बेचैन हो गए है. और उन्होंने जो कहा वो वाकई में चौका देने वाला है. दक्षिण भारत की फिल्मे अब देशभर में जमकर बिजनेस कर रही है. वही सलमान खान ने कहा की हमारी फिल्मे दक्षिण भारत में बिजनेस नहीं कर पाती है. सलमान खान ने बताया की वो गॉडफादर चिरंजीवी के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले है.

सलमान खान ने बताया कि मै चिरंजवी के साथ फिल्म कर रहा हूँ और हम काफी पुराने दोस्त भी है. वहीं उनके बेटे (राम चरण) ने RRR में फैंटास्टिक काम किया है. मुझे उन पर गर्व है. मुझे यह सोचकर बुरा लग रहा है की हमारी फिल्में दक्षिण भारत में अच्छा प्रदर्शन नहीं करतीं. सलमान खान के इस बयान के बाद बवाल मच गया की आखिरकार बॉलीवुड की फिल्मे साउथ में क्यों नहीं चलती है. सलमान के इस बयान को लेकर बॉलीवुड के ऊपर सवाल खड़ा होता है की क्या बॉलीवुड के पास अब शानदार स्क्रिप्ट नहीं रही है. क्या वही घिसी-पीती स्टोरी दिखा दर्शको को बोर कर रहे है.


सलमान खान (Salman Khan) ने बताया की उन्हें साउथ की फिल्मे बेहद पसंद है. और वो हमेशा इन फिल्मो को देखते है. सलमान खान ने आगे कहा की मेरे पास फिलहाल अभी तक किसी फिल्म का ऑफर नहीं है. सलमान खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आने वाले है.

Next Story