बॉलीवुड

सलमान खान को याद आया पुराना प्यार, बिन बताएं पहुंच गए बर्थडे मनाने

सलमान खान को याद आया पुराना प्यार, बिन बताएं पहुंच गए बर्थडे मनाने
x
सलमान खान (Salman Khan) के बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सलमान खान के अफेयर की लिस्ट सभी को पता है. सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में एक वीडियो सामने आया है.

सलमान खान (Salman Khan) के बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सलमान खान के अफेयर की लिस्ट सभी को पता है. सलमान खान (Salman Khan) ने हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, सलमान खान रूमर्ड गर्लफ्रेंड का बर्थडे मनाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सामने आते ही एक बार फिर सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है.

यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) का 24 जुलाई यानी रविवार को जन्मदिन था. इस मौके पर सलमान अपने परिवार और दोस्तों के साथ यूलिया की बर्थडे पार्टी पर पहुंचे थे. सेलिब्रेशन की एक फोटो सामने आई है जिसमें सलमान खान यूलिया के साथ नजर आ रहे हैं. साथ में सलमान के भाई सोहेल खान, बहनोई आयुष शर्मा, म्यूजिक कम्पोजर साजिद खान भी पार्टी में थे. यूलिया ने अपने बर्थडे पार्टी की एक झलक सोशल मीडिया पर भी शेयर की, जिसे देखकर यह अंदाजा लगाना आसान है कि यूलिया के लिए जन्मदिन कितना खास रहा.


यूलिया ने कहा शुक्रिया

यूलिया (Iulia Vantur) ने अपने बर्थडे का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरी प्यारे दोस्तों, मैं आज अभिभूत हू्ं, प्यार किया जाना बहुत अच्छा लगता है और मुझे इस प्यार को साझा करने का मन करता है. मैं अपने जीवन में अच्छे लोग पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं. दोस्तों, जिस परिवार से मैं प्यार करती हूं, जिन लोगों पर मैं भरोसा करती हूं! मेरे जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए आप लोगों का धन्यवाद. कोई योजना नहीं, बस दिल, दोस्ती और मस्ती! मेरी जिंदगी आपकी वजह से बेहतर है. काश मेरे सभी करीबी कल रात यहां होते लेकिन हम ऐसा एक बार जरूर करेंगे, आपके संदेशों, प्यार, शुभकामनाओं के लिए, आपके निरंतर समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद और मैं यहां सभी को ढेर सारा प्यार और रोशनी भेज रही हूं.

यूलिया (Iulia Vantur) ने जो वीडियो शेयर किया है, उसके एक क्लिप में सलमान का हाथ दिख रहा है जिसे ब्रेसलेट से पहचाना जा सकता है. यूलिया केक काटते वक्त विश मांग रही हैं. आपको बता दें, सलमान और यूलिया के रिलेशनशिप के चर्चे लंबे समय से हो रहे हैं.

Next Story