बॉलीवुड

Salman Khan Reaction On Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के बारे में सलमान खान नहीं सुन सकते ऐसी चीज़, गुस्से में कहा- बर्दास्त नहीं करूंगा, उनकी शादी होगी...

Salman Khan Reaction On Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के बारे में सलमान खान नहीं सुन सकते ऐसी चीज़, गुस्से में कहा- बर्दास्त नहीं करूंगा, उनकी शादी होगी...
x
Salman Khan Reaction On Shehnaaz Gill: : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वालो फिल्म ‘किसी की भाई किसी की जान’ को चर्चा में है.

Salman Khan Reaction On Shehnaaz Gill: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी आने वालो फिल्म 'किसी की भाई किसी की जान' को चर्चा में है. फिल्म 'किसी की भाई किसी की जान' के अलावा सलमान फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त है. दरअसल सलमान खान और शहनाज अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए एक सेट में पहुंचे थे. इस बीच ऑडियंस शहनाज को 'सिडनाज' कहकर चिल्लाने लगी. ये सुनकर सलमान खान ने अपना आपा खो दिया. और दर्शकों पर फूट पड़े और भयंकर चेतावनी दे दी.

दिया जवाब

सलमान खान और शहनाज गिल फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट में पहुंच थे. इस दौरान भरी महफ़िल में कुछ दरसक बार बार शहनाज को सिद्धार्थ की याद दिलाकर 'सिडनाज' बुला रहे थे. ऐसे में भाईजान गुस्से में आ गए और कहा की आप लोगो को सोचना चाहिए कि सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहा। ऐसे में शहनाज को पूरा हक है कि वह मूव ऑन करें।

शहनाज अपने आने वाली फिल्म और पहली फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. शहनाज गिल की पहली डेब्यू फिल्म होने वाली है। वही शहनाज के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है.

सलमान ने बढ़ाया हौसला

सलमान खान ने शहनाज से कहा 'सब चीजें भूल जाओ और मूव ऑन कर' एक्ट्रेस ने कहा उन्हें मुझे समझ नहीं आ रहा आप क्या कहना चाहते हैं। खबरों की मानें तो शहनाज का नाम आजकल उनके को-स्टार राघव जुआल के साथ जुड़ रहा है।

Next Story