बॉलीवुड

Salman Khan Networth: इतने हजार करोड़ के मालिक हैं सलमान खान, फिर भी रहते है फ्लैट में

Salman Khan Networth: इतने हजार करोड़ के मालिक हैं सलमान खान, फिर भी रहते है फ्लैट में
x
Salman Khan Net Worth: 30 वर्षो से बॉलीबुड में काम कर रहे सलमान खान हजारों करोड़ की सम्पत्ति की कमाई की है.

Bollywood: फिल्मी दुनिया में सलमान खान (Salman Khan) एक बड़ा चेहरा है। वे तकरीबन 30 वर्ष से लोगो के मनोरजंन के लिए इस दुनिया में काम कर रहे है। तो इस दौरान उन्होने जमकर कमाई भी की है। उन्होने सफल और असफल दोनों तरह की फिल्में दी है। सफल फिल्मों ने पैसों की बौछार की है (Salman Khan Blockbuster Movies) और इससे सलमान की भी कमाई जमकर हुई, उन्होंने हजारों करोड़ की कमाई की है।

फिल्मों की धमाकेदार होती है ओपनिंग

सलमान खान को एक बार ही फिल्म फेयर अवार्ड (FilmFare Award) दिया गया है। दूसरा पहलू यह भी है कि सलमान ने पिछले तीस वर्षों में कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। सलमान खान की अधिकतर फ़िल्में धमाकेदार ओपनिंग करती है और बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर पैसों की बरसात भी करती है।

3000 करोड़ की सम्पत्ति (Salman Khan Net Worth)

मीडिया खबरों के अनुसार ने सलमान खान 3000 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति के मालिक हैं (Salman Khan Net Worth)। यह संपत्ति फिल्मों, टीवी कमर्शियल, प्रॉपर्टी और अन्य सोर्सेज को मिलाकर है। सलमान खान इतनी दौलत मंद होने के बाद भी वे एक फ्लैट (Salman Khan flat) में रहते है और उनका पूरा परिवार मुंबई के गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) में रहता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के पास इस 100 करोड़ के अपार्टमेंट के अलावा भी मुंबई में ही कई प्रॉपर्टीज हैं, जिनकी कीमत करोड़ों रुपयों में है। यदि बात करें मुंबई से बाहर की प्रॉपर्टी की तो सलमान खान के पास महाराष्ट्र के पनवेल में 150 एकड़ में फैला एक शानदार फार्महाउस भी है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story