बॉलीवुड

Salman Khan ने कर ली सोनाक्षी सिन्हा से शादी? तस्वीर वायरल

Salman Khan ने कर ली सोनाक्षी सिन्हा से शादी? तस्वीर वायरल
x
बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी तो दर्शकों को एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म में ही पसंद आ गई थी.

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) की जोड़ी तो दर्शकों को एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म में ही पसंद आ गई थी, लेकिन अब तो दोनों ने शादी भी रचा ली है. ये सुनकर आप भी चौंक गए ना. दरअसल ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कुछ तस्वीरें और उनके साथ लिखे पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हो चुकी है. ऐसा पहली बार नहीं है जब सोनाक्षी को सलमान खान की दुल्हनिया बनाया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर की क्या है सच्चाई इसकी जब हमने पड़ताल की तो कुछ अलग ही सच सामने आया.

बताते चले की तस्वीर में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा दिख रहे हैं। वहीं सोनाक्षी की मांग में सिंदूर भरा नजर आ रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की है। हालांकि, ये तस्वीरें फोटोशॉप की गई हैं। सलमान और सोनाक्षी ने शादी नहीं की है। सलमान खान खुद को सिंगल बताते आए हैं.


वहीं इससे पहले सोनाक्षी की सलमान के साथ जब तस्वीरें वायरल हुई थीं तब सोनाक्षी ने तस्वीर पर रिएक्ट करते हुए कहा था, आपका दिमाग सही है? क्या आपको इतना पता नहीं चल रहा कि ये तस्वीर रियल है या एडिटिड.

Next Story