बॉलीवुड

पहले से शादीशुदा है सलमान खान, दुबई में है 17 साल की बेटी, वायरल हुई तस्वीर

पहले से शादीशुदा है सलमान खान, दुबई में है 17 साल की बेटी, वायरल हुई तस्वीर
x
सलमान खान (Salman Khan) को लेकर चौका देने वाली खबर सामने आई है लोगो का दावा है की सलमान खान की शादी हो चुकी है.

बॉलीवुड के सुपरस्‍टार कहने जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. हाल ही में सलमान खान ने अपनी फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) का टीजर लांच किया है. टाइगर 3 में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी नजर आएँगी. इस फिल्म को शानदार बनाने के लिए सलमान खान बेहद मेहनत कर रहे है. अब बात करते है सलमान खान के पर्सनल लाइफ की. बता दे की कुछ महीने पहले सलमान खान (Salman Khan) अपने बड़े भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) के शो 'पिंच' के दूसरे सीजन में नजर आये थे. 'पिंच 2' (Pinch 2) में यूजर्स और ऑडियंस अपने चाहते एक्टर से सवाल पूछते है. सोशल मीडिया में एक यूजर्स ने द्वारा किया की सलमान खान शादीशुदा है और उनकी 17 साल की बेटी भी है जो इस वक़्त दुबई में रह रही है.


सलमान की शादी के दावे ने सभी को चौकाया

अरबाज के 'पिंच 2' (Pinch 2) शो में सलमान खान के ऊपर ट्वीट की बारिश होने लगी. एक यूजर ने लिखा कि सलमान खान सीक्रेट शादी कर चुके हैं। उनकी 17 साल की बेटी है और यह फैमिली दुबई में रहती है. यूजर ने ट्वीट में लिखा है, 'कहां छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है. भारत के लोगों को कब तक मूर्ख बनाएगा।


सलमान ने कहा ये

यूजर्स का ट्वीट के बारे में सुन सलमान खान चौक गए और उन्होंने अरबाज खान से कहा की इस बारे में मै कुछ नहीं बोलूंगा. पर ये यूजर्स किसके बारे में बात कर रहे है. इतने में अरबाज खान कहते है. महासय आपके बारे में हु बात हो रही है. सलमान ने कहा ये सब बकवास बाते है. समझ नहीं आता लोगो के पास इस तरह की अफवाह फैलाने को कितना टाइम रहता है.


सलमान ने कहा सिंगल हूँ

सलमान खान आगे बताते है की भाई मै सिंगल हूँ. मेरी कोई भी न बीवी है और न बेटी. मै 9 साल की उम्र से मुंबई के गैलेक्‍सी अपार्टमेंट में रह रहा हूं. वही अरबाज ने दूसरे यूजर्स के बारे में कहा की दूसरे यूजर्स ने लिखा है की सलमान खान का घर अय्याशी का अड्डा है. इतने में सलमान ने कहा भाई मेरे घर में ऐसा क्या देख लिया जो तुम्हे मेरा घर अय्याशी का अड्डा लग रहा है.


Next Story