बॉलीवुड

Salman Khan In Pushpa 2: क्या पुष्पा 2 में सलमान खान का कैमियो होगा?

Salman Khan In Pushpa 2: क्या पुष्पा 2 में सलमान खान का कैमियो होगा?
x
Will Salman Khan have a cameo in Pushpa 2: कहा जा रहा है कि Pushpa The Rule में Salman Khan छोटे से सीन के लिए आएँगे

Salman Khan In Pushpa 2: पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू हो गई है, और अगले साल की गर्मी तक तपन बढ़ाने के लिए पुष्पा 2 यानी Pushpa The Rule रिलीज भी हो जाएगी। Pushpa The Rise की सफलता के बाद ना सिर्फ सेकेंड पार्ट का बजट और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फीस बढ़ी बल्कि अब इस फिल्म में स्टार कास्ट की संख्या भी बढ़ गई है. ऐसी खबर आई है कि पुष्पा 2 में सलमान खान (Salman Khan) काभी रोल होगा। इससे पहले अफवाह उडी थी कि इस फिल्म में अर्जुन कपूर को कास्ट किया जा रहा है (Arjun Kapoor In Pushpa 2)

भाई Salman Khan को इंसान Pushpa 2 में थोड़े देर के लिए झेलने की हिम्मत कर सकता है लेकिन Arjun Kapoor को अगर फिल्म में कास्ट किया गया तो जनता Boycott करना शुरू कर देगी। खैर एक राहत की बात ये है कि अर्जुन कपूर का पुष्पा 2 में काम करना सिर्फ अफवाह है.

सलमान खान पुष्पा 2 में कैमियों करेंगे?

Will Salman Khan have a cameo in Pushpa 2: सलमान खान हाल ही में चिरंजीवी की फिल्म God Father में दिखाई दिए थे. अब Bollywood Hungama की रिपोर्ट कहती है कि Pushpaa 2 में भी Salman Khan का कुछ सीन होगा। समझ से परे बात ये है कि साऊथ इंडियन डायरेक्टर्स अब अपनी साऊथ इंडियन फिल्मों में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स को कास्ट करके एक्सपेरिमेंट क्यों कर रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि Pushpa 2 को Pan India Film बनाने के लिए नार्थ इंडिया के बड़े स्टार को फिल्म में लेना मेकर्स के लिए मजबूरी हो गई है.

Pushpa 2 Budget: कहा जा रहा है कि इस बार पुष्पा 2 का बजट 450 करोड़ रुपए हो गया है और अल्लू अर्जुन इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं.

Pushpa 2 Release Date: ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज हो सकती है


Next Story