बॉलीवुड

Salman Khan को दबंगई पड़ी महंगी, पुलिस ने किया जेल में बंद

Salman Khan को दबंगई पड़ी महंगी, पुलिस ने किया जेल में बंद
x
Salman Khan को दबंगई पड़ी महंगी, पुलिस ने किया जेल में बंद! Salman Khan got bullied expensive, the police put him in jail

देश में इन दिनों बॉलीवुड एक्टर से ज्यादा लोग सोशल मीडिया के जरिए पॉपुलर होते जा रहे है. हमारे देश में कई ऐसे लोग है जिनकी पूरी शक्ल कई एक्टर्स से मिलती है. किसी एक्टर की हमशक्ल होने के चलते यूजर्स खुद को फेमस करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है. ऐसा ही एक मामला चौका देने वाला आया है जिसमे बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) के हमशक्ल के रूप में फेमस आजम अंसारी (Azam Ansari) ने खुद को फेमस करने के लिए बड़ा कांड कर डाला और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल में बंद कर दिया.

बता दे की Azam Ansari उत्तर प्रदेश के रहने वाले है. और सलमान खान के काफी बड़े फैंस है. शक्ल और बॉडी मिलने के चलते आज़म खुद को सलमान खान ही समझते है. वही उत्तर प्रदेश की जनता आजम अंसारी को सलमान खान के नाम से पुकारती है. डुप्लीकेट सलमान खान के नाम से पॉपुलर Azam Ansari को हाल ही में पुलिस ने पकड़कर जेल में डाल दिया है. आज़म के ऊपर सार्वजनिक स्थान पर शांति भंग करने के आरोप है.



वायरल वीडियो डुप्लीकेट सलमान खान के नाम से पॉपुलर Azam Ansari लखनऊ के घंटाघर पर में पोज देते हुए सड़कों और सार्वजनिक जगहों पर वीडियो शूट कर रहे थे. इस दौरान उनके चलते रोड में आवगमन बाधित हो गया और सब उन्हें ही देखने लगे. शर्टलेस होकर सड़क पर वीडियो बनाते हुए नजर आ Azam Ansari को सार्वजनिक स्थान पर शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था. डुप्लीकेट अभिनेता का धारा 151 के तहत चालान भी किया गया है.

Next Story