बॉलीवुड

सूरज बड़जात्या के साथ 5वीं फिल्म करने जा रहे सलमान खान! फिल्म का नाम 'प्रेम की शादी'

सूरज बड़जात्या के साथ 5वीं फिल्म करने जा रहे सलमान खान! फिल्म का नाम प्रेम की शादी
x
Salman Khan Prem Ki Shaadi Sooraj Barjatya: सलमान खान की नई फिल्म 'प्रेम की शादी' की शूटिंग अगस्त से ही शुरू हो जाएगी

Salman Khan Sooraj Barjatya Prem Ki Shaadi: सलमान खान और सूरज बड़जात्या एक दूसरे के साथ 5वीं बार फ्लिप प्रोजेक्ट में काम करने जा रहे हैं. सलमान खान की नई फिल्म का नाम 'प्रेम की शादी' है। जाहिर है सलमान खान ने अपने फ़िल्मी करियर में 'प्रेम' नाम के कैरेक्टर्स को निभाया है. सूरज बड़जात्या के साथ सलमान खान का सक्सेस रेट 100% रहा है.

बताया गया है कि सलमान खान Prem Ki Shaadi फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू कर देंगे, रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अबतक फ्री बैठे हुए थे, Tiger 3 की शूटिंग पूरी करने के बाद सलमान खान के पास सिर्फ Tiger Vs Pathaan ही थी. लेकिन अब Salman Khan जल्द अपनी नई फिल्म में जुटने वाले हैं. बॉलीवुड रिपोर्ट्स के अनुसार सूरज बड़जात्या ने सलमान को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई और उन्हें एक झटके में यह पसंद आ गई. गौरतलब है कि सलमान खान ऐसी फ़िल्में बनाते हैं जो फैमिली के साथ बैठकर देखी जा सकती है.

प्रेम की शादी

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि प्रेम की शादी का प्री प्रोडक्शन का काम एक महीने पहले ही शुरू हो चुका है. अगस्त में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी और साल के अंत तक फिल्म पूरी भी हो जाएगी और शायद अगले साल रिलीज भी हो जाए. क्योंकी 2024 में इस फिल्म के अलावा सलमान की कोई दूसरी फिल्म नहीं रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने प्रेम की शादी फिल्म के लिए 2024 दिवाली की डेट को फाइनल भी कर दिया है.

सलमान और सूरज ने इससे पहले 4 फिल्मो में काम किया है. जिनमे 'मैंने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन', 'हम साथ साथ हैं' और 'प्रेम रतन धन पायो' शामिल हैं. ये सभी फ़िल्में हिट हुई थी. लेकिन अब जमाना बदल गया है. फैंस अपने फेवरेट एक्टर्स को ऐसी एक्टिंग करते देखना चाहते हैं जैसा उन्हें पहले कभी नहीं देखा, लेकिन सल्लू भाई ज़्यादातर फिल्मों में अपनी भाईगिरी दिखा ही देते हैं.

Next Story