बॉलीवुड

Salman Khan ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की करोड़ की रेंज रोवर

Salman Khan ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की करोड़ की रेंज रोवर
x
सलमान खान ने कैटरीना को उनकी शादी में तीन करोड़ की रेंज रोवर कार तोहफे के रूप में दी है।

सल्लू भाई की दरियादिली अक्सर बॉलीवुड (Bollywood) में सुर्खियों में बनी रहती है। अभी हाल में ही इन्होंने कैटरीना (Katrina) की शादी में गिफ्ट (Gift) के रूप में एक बेशकीमती चीज दे दी। जिससे चारों तरफ सलमान खान के चर्चे हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि भाई जान ने कैटरीना को अब तक का सबसे महंगा तोहफा (Gift) दिया है।

विक्की और कैटरीना की शादी (Katrina's wedding) 9 दिसंबर को बॉलीवुड की की सबसे शानदार शादियों में से एक थी। यह शादी लंबे समय तक सुर्खियों में बनी रही। फैंस यह जानने को बेताब है कि फिल्म के इस सितारे ने कैटरीना और विक्की को क्या तोहफा दिया है ? यदि आपके दिमाग में भी यह प्रश्न चल रहा है, तो बता दें कि कैटरीना और विक्की को सबसे महंगा गिफ्ट (Gift) बॉलीवुड (Bollywood) के अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने दिया है।

सलमान ने दोस्त की शादी में दिखाई दरियादिली (Salman showed generosity at friend's wedding)

सूत्रों के अनुसार सलमान खान (Salman Khan) ने कैटरीना को उनकी शादी में तीन करोड़ की रेंज रोवर (Range Rover) कार तोहफे के रूप में दी है। वैसे तो दबंग के अभिनेता सलमान खान आए दिन किसी न किसी स्टार को कोई ना कोई तोहफा देते हुए नजर आते हैं, लेकिन कैटरीना को दिया हुआ गिफ्ट (Gift) अब तक का सबसे बेशकीमती गिफ्ट है। इसे देने की एक जायज वजह भी है। कैटरीना सलमान खान (Salman Khan) की सबसे अच्छी दोस्त जो है। सलमान खान (Salman Khan) भले ही कैटरीना कि शादी में शिरकत ना कर सके हो। लेकिन इन्होंने इतना किफायती गिफ्ट (Gift) देकर यह साबित जरूर किया है कि वह अभिनेत्री (Actress) के सबसे अच्छे दोस्त हैं। इस ख़बर के आते ही लोगों के तरह -तरह के देखने को रिएक्शन मिले। विक्की (Vicky) और कैटरीना ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया और अंत में उनका रिश्ता एक सही अंजाम तक पहुंचा। अचानक से शादी के फैसले सिर्फ फैंस हैरत में पड़ गए। फिलहाल दोनों की शादी हो गई है और इस बात से विक्की (Vicky) और कैट के फैंस बेहद खुश हैं।

Monika Tripathi | रीवा रियासत

Monika Tripathi | रीवा रियासत

    Next Story