बॉलीवुड

'कभी ईद कभी दिवाली' नहीं, अब इस टाइटल के साथ रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म, धमकी के बीच हैदराबाद पहुंचे अभिनेता

Salman Khan Wedding News
x
Salman Khan's Kabhi Eid Kabhi Diwali Film title changed: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' का टाइटल बदल दिया गया है. अब फिल्म 'भाईजान' के नाम से रिलीज होगी.

Salman Khan's Kabhi Eid Kabhi Diwali Film title changed: सलमान खान की इसी साल रिलीज होने वाली फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' को लेकर बड़ा अपडेट आया है. मेकर्स ने फिल्म के टाइटल में बदलाव किया है. 'कभी ईद कभी दिवाली' फिल्म का टाइटल बदलकर 'भाईजान' (Bhaijaan) किया जा रहा है. वहीं जान से मारने की धमकी मिलने के बावजूद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं. सलमान हैदराबाद में अपने क्रू मेंबर्स के साथ 25 दिन तक शूटिंग में बिजी रहेंगे.

अब 'भाईजान' के नाम से रिलीज होगी 'कभी ईद कभी दिवाली'

सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' इस साल के अंत में 30 दिसंबर 2022 को रिलीज (Kabhi Eid Kabhi Diwali Release Date) होगी. इसके पहले फिल्म के टाइटल को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने 'कभी ईद कभी दिवाली' के टाइटल को बदलन कर 'भाईजान' (Bhaijaan) करने का मन बना रहे हैं.

बता दें कि इस साल की शुरुआत में भी फिल्म का टाइटल 'भाईजान' सामने आया था. लेकिन बाद में सलमान ने इस खबर को खारिज करते हुए बताया था कि 'कभी ईद कभी दिवाली' ही उनकी अपकमिंग फिल्म का टाइटल है. हालांकि एक बार फिर से मेकर्स ने इसका नाम बदल दिया है.

फिल्म के कास्ट

वहीं, कभी ईद कभी दीवाली के कास्ट की बात करें तो पहले आयुष शर्मा और जहीर इकबाल की जगह जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम ले चुके है. बता दें कि सिद्धार्थ अशोक, महाकुंभ, अलादीन: नाम तो सुना होगा जैसे टीवी शोज में काम कर चुके है. इसके अलावा वो कई म्यूजिक वीडियोज भी काम कर चुके है.

वहीं, सलमान खान के पिता सलीम खान को एक गुमनाम पत्र मिला था, जिसमें एक्टर को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसके बाद गृह विभाग ने उनकी सुरक्षा को बढ़ा दी है. मुंबई पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी. बता दें कि, पंजाब के मनसा गांव में पिछले हफ्ते कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने पंजाबी गायक-राजनेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story