बॉलीवुड

Salman Khan Fees Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ने कितनी फीस मांगी है

Salman Khan Fees Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ने कितनी फीस मांगी है
x
How much fee Salman Khan has asked for Bigg Boss 16: सलमान खान ने बिग बॉससीजन 16 के लिए इतनी फीस मांगी है जितने में 5 बाहुबली फिल्म बन जाएं

Salman Khan Fees Bigg Boss 16: भारत में सबसे ज़्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल और सबसे अधिक TRP वाला रिएलिटी शो Bigg Boss का 16 वां सीजन जल्द कलर्स टीवी में आने वाला है. BB 16 के लिए सलमान खान ही होस्टिंग का काम करने वाले हैं. लेकर शो के प्रोड्यूसर्स सलमान खान की फीस डिमांड से चौंक गए हैं. Bigg Boss Season 16 को होस्ट करने के लिए Salman Khan ने इतनी मोटी फीस मांगी है कि इतने में 5 बार बाहुबली फिल्म बन जाए.

जाहिर है सलमान खान हैं तो Big Boss की TRP है. BB 1 अरशद वारसी से होस्ट किया था, दूसरा सीजन शिल्पा शेट्टी ने और तीसरा सीजन अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था. चौथे सीजन से सलमान खान की एंट्री हुई थी और तभी से Bigg Boss Show काफी पॉपुलर हो गया था. BB5 में होस्टिंग के लिए संजय दत्त को चुना गया लेकिन लोगों को मजा नहीं आया इसी लिए शो के बीच में ही सलमान खान को वापस बुला लिया गया मतलब सीजन 4 से लेकर 16 तक सलमान खान ही Big Boss की होस्टिंग संभाल रहे हैं.

सलमान खान ने Big Boss 16 के लिए कितनी फीस मांगी है

Salman Khan Fee For Big Boss 16: बॉलीवुड रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान ने इस बार बिग बॉस 16 को होस्ट करने के लिए प्रोड्यूसर्स से अपनी फीस को तीन गुना बढ़ाने की डिमांड में अटक गए हैं. अगर प्रोड्यूसर्स उनकी बात नहीं मानते हैं तो सलमान BB16 होस्ट नहीं करेंगे।

सलमान की बिग बॉस 16 की फीस

Salman Khan BB16 Fee: बिग बॉस 15 के लिए सलमान खान को 350 करोड़ रुपए मिले थे और सीजन 16 के लिए वह तीन गुना बढ़ी हुई फीस डिमांड कर रहे हैं मतलब बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान 1050 करोड़ रुपए मांग रहे हैं. अगर उनकी डिमांड पूरी होती है तो सलमान खान दुनिया में सबसे महंगे एक्टर बन जाएंगे। इतना पैसा तो हॉलीवुड के एक्टर्स को भी किसी शो को होस्ट करने के लिए नहीं मिलता है.

Next Story