बॉलीवुड

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan: Salman Khan ने रात को 3 बजे Aishwarya Rai के घर में की थी गंदी हरकत, पूरी रात रोई थी एक्ट्रेस

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan: Salman Khan ने रात को 3 बजे Aishwarya Rai के घर में की थी गंदी हरकत, पूरी रात रोई थी एक्ट्रेस
x
Aishwarya Rai Bachchan Birthday: सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के अफेयर की खबरे आज भी सोशल मीडिया में धूम मचाती है.

Happy Birthday Aishwarya Rai Bachchan: Aishwarya Rai Bachchan १ नवम्बर यानी कल अपना ४९ वां जन्मदिन मानाने जा रहे है. इस मौके पर एक्ट्रेस की कुछ कहानिया आपसे हम शेयर कर रहे है. सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के अफेयर की खबरे आज भी सोशल मीडिया में धूम मचाती है. बॉलीवुड में प्यार की बात होती है तो सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय का नाम जरूर आता है. इनके किस्से आज भी सुर्खिया बटोरते है. बता दे की एक्टर सलमान खान और ऐश्वर्य रॉय की नजदीकियां फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' (Hum Dil De Chuke Sanam) के दौरान बढ़ी थी. सलमान खान ऐश्वर्या के पीछे इस कदर पागल थे की इनका यही पागलपन उनके ब्रेकअप की वजह बनी थी.

Happy Birthday Aishwarya Raiरिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ऐश्वर्या रॉय से जल्द ही शादी करना चाहते थे. लेकिन एक्ट्रेस तब अपने करियर के शीर्ष में थी और वो शादी करके अपने करियर को ख़राब नहीं करना चाहती थी. लेकिन सलमान खान को ऐश्वर्या की ये चीज़ बिलकुल भी पसंद नहीं आ रही थी.

बताया जाता है की एक रात शराब के नशे में धुत्त होकर सलमान खान सीधे ऐश्वर्या राय के फ़्लैट पर पहुंचे गए थे. यही नहीं सलमान ने ऐश्वर्या के फ़्लैट का दरवाज़ा जोर-जोर से ठोकना शुरू कर दिया. जब ऐश्वर्या की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला तो सलमान खान गुस्से में आगबबूला होकर लगभग 2-3 घंटे एक्ट्रेस के घर के बाहर हंगामा मचाते रहे थे.



अपार्टमेंट 17वीं मंजिल पर था और चश्मदीदों ने कहा था कि सलमान ने धमकी दी थी कि ऐश्वर्या ने उनकी बात नहीं मानी तो वह बिल्डिंग से कूद जाएंगे। वह सुबह 3 बजे तक दरवाजा पीटते रहे और उसके हाथ में तब तक खून बहने लगा था। बताया जाता है की जब पुलिस घर में पहुंची थी तब सलमान खान ने हंगामा बंद कर दिया था. सलमान की इस हरकत से एक्ट्रेस रात भर रोई थी. वही एक्ट्रेस बार-बार सलमान खान को चले जाने के लिए कह रही थी. लेकिन नशे में धुत सलमान खान कुछ सुनने को तैयार नहीं थे.

Next Story