बॉलीवुड

Salman khan Controversial Video: सलमान खान ने खुद से 25 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किया गंदा काम!

Salman khan Controversial Video: सलमान खान ने खुद से 25 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किया गंदा काम!
x
Salman Khan Controversial Video: एक इवेंट के दौरान सलमान खान ने एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के कूल्हों को छुआ

Salman Khan Controversial Video: बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान कुछ भी करें उनके खिलाफ आवाज उठाने वाला उठता नहीं बॉलीवुड के प्रोड्यूसर्स की नज़रों से उठ जाता है. मतलब फिर उसको कहीं काम नहीं मिलता, इसी लिए वो चाहें कुछ भी हरकतें करें कोई बोलने की हिम्मत नहीं करता है. सलमान खान का एक नया कॉन्ट्रोवर्शियल वीडियो इंटरनेट में आग की तरह फ़ैल रहा है, जिसमे सलमान खान को इतनी मटरगस्ती छाई हुई थी के उन्होंने खुद से 25 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ गंदी हरकत को अंजाम दे दिया। लेकिन एक्ट्रेस ने न तो शो के दौरान कोई रिएक्शन दिया और ना ही शो के बाद उन्होंने कोई टीका-टिप्पड़ीं की. हां लेकिन कोई और ऐसी हरकत करता तो वह Metoo कैम्पेन का शिकार जरूर हो जाता।

सलमान ने अब क्या कांड कर दिया


सलमान खान कभी मीडया से लड़ते हैं, तो कभी रेप विक्टिम का मजाक उड़ाते हैं, लेकिन सलमान ने इस बार जो किया है वो देखकर बहुत लोगों की बुद्धि ख़राब हो गई है. असल में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमे सलमान खान और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) एक गाने में डांस कर रहे थे, तभी सलमान खान ने अपने डांस स्टेप को फॉलो करते हुए पूजा हेगड़े के नितंभ को छूने की कोशिश की नितंभ को इंगिलश में बोले तो बम, और इससे ज़्यादा डीप में नहीं में अर्थ नहीं बता सकते।


सलमान ने पूजा हेगड़े के साथ जब ऐसी हरतक की तो उन्हें बाद में महसूस हुआ कि कुछ तो गड़बड़ी हो गई है, लेकिन बाद में भी वो माने नहीं उन्हें डांस स्टेप जो पूरा करना था. उन्होंने पूजा हेगड़े की शार्ट ड्रेस में लटक रही झालरों को मुँह में दबा लिया और फिर डांस करने लगे. खैर सलमान अपनी परफॉर्मेंस कर रहे थे और ये गाना किक फिल्म का था "जुम्मे की रात हो, चुम्मे की बात को अल्लाह बचाए मुझे तेरे प्यार से" इस फिल्म में सलमान जैकलीन के साथ भी कुछ ऐसा ही स्टेप करते हैं लेकिन फिल्म में जैकलीन ने जो गाउन पहना था जो सीन और डांस स्टेप के हिसाब से बनाया गया था.

कुछ हुआ क्या फिर

कुछ नहीं हुआ, शायद कोई छोटा स्ट्रगलिंग एक्टर ऐसा करता तो थाने में रिपोर्ट जरूर दर्ज हो जाती, खैर बात पूजा हेगड़े की है, उन्हें सलमान की ये हरकत ऑफेंड होने वाली नहीं लगी तो नहीं लगी, उनकी लाइफ, उनकी चॉइस


Next Story