बॉलीवुड

Tiger 3 के रिलीज के पहले Salman Khan ने किया कन्फर्म! सोनाक्षी सिन्हा से गुपचुप तरीके से रचाई शादी? मुंबई के इस होटल में लिए 7 फेरे

sonakshi_sinha
x

sonakshi_sinha

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त है.

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त है. बताते चले की ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. इस मौके पर सलमान खान ने कन्फर्म किया है की वो सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) से शादी रचा लिए है. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से फोटोज वायरल हो रही है जिसमे दावा किया जा रहा है की एक्टर सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने शादी रचा ली है.

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की इस फोटो को देखने के बाद फैंस प्यार जाता रहे है. हालांकि इस वायरल फोटो को ध्यान से देखने के बाद पता चला कि इस फोटो को फोटोशॉप पर एडिट किया गया है. इसलिए इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

फेक है फोटो

सलमान और सोनाक्षी की इस वायरल फोटो में सलमान दुलहन के जोड़े में खड़ी सोनाक्षी को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी को उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं। सोनाक्षी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में जहीर इकबाल के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरों को इंकार करते हुए कहा था, "वो मेरे दोस्त की तरह हैं और जब हमने इस खबर को सुना था तब हम इस पर खूब हंसे थे, क्योंकि ये काफी फनी है। मुझे लगता है कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म में काफी अच्छा काम किया है और 'डबल एक्सेल' में भी उनका रोल काफी अलग है।


सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में फिल्म 'दबंग' से की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी. अभी हाल ही में एक्ट्रेस 'डबल एक्सएल' में नजर आई थी. वही बताया जाता है की मुंबई के ताज होटल में दोनों सितारों ने 7 फेरे लिए जो पूरी तरह से फ़र्ज़ी करार दिया गया है.

Next Story