बॉलीवुड

Salman Khan ने दिया था Kajol को धोखा! 24 साल बाद खुला हैरान करने वाला राज

salman_kajol
x

salman_kajol

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं.

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. आज भी उनकी फिल्मों का क्रेज फैंस में देखने को मिलता है. जल्द ही वो फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगे. 1988 में उन्होंने फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने किस तरह काजोल (Kajol) से चीटिंग की थी. इस बात का खुलासा बिग बॉस (Bigg Boss 16) के मंच पर खुद भाईजान के सामने हुआ.

जैसा की आप जानते है की सलमान खान की पहली फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' में रेखा लीड रोल में थीं. इस फिल्म से सलमान को कोई खास पहचान नहीं मिल पाई. 1989 में आई 'मैंने प्यार किया सलमान खान की पहली सफल फिल्म रही. इसके बाद ही सलमान खान को अच्छी खासी सफलता मिली.

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) बतौर गेस्ट बिग बॉस के मंच पर अपनी फिल्म 'सलाम वेंकी' का प्रमोशन करने के लिए पहुंची थीं. इसी दौरान काजोल (Kajol New Movie) ने अपने साथ 24 साल पहले हुए धोखे के बारे में बताया.


सलमान कहते हैं- 'एक फिल्म थी जिसमें सीन था नजरें मिलाने वाला...' सलमान खान अपनी बात पूरी कर पाते इतने में ही काजोल कहती हैं, 'मैं ये कहना चाहती हूं 24 साल हो गए हैं लेकिन मुझे अभी भी याद है...चीटिंग-वीटिंग की थी ना वहां पर...मतलब कुछ गड़बड़ की थी, इसबार नो गड़बड़.' तभी सलमान अपनी सफाई में कहते हैं, 'नहीं...नहीं मेरी आंख में कुछ चला गया था.'

Next Story