बॉलीवुड

Salman Khan ने रात 2 बजे गोविंदा को फ़ोन कर कहा था कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे हैरान, जानिए

Salman Khan ने रात 2 बजे गोविंदा को फ़ोन कर कहा था कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे हैरान, जानिए
x
Salman Khan ने रात 2 बजे गोविंदा को फ़ोन कर कहा था कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे हैरान, जानिए! Salman Khan called Govinda at 2 pm and said that he will be surprised to hear something like this, know

Salman Khan ने बॉलीवुड में कई दशकों तक राज किया है। मौजूदा समय में भी इनका फिल्मों में अभिनय करने का सिलसिला जारी है ये जिस भी फिल्म पर हाथ रखते हैं।वो फिल्म हिट हो जाती है। वही बॉक्स ऑफिस पर इनकी फिल्मों की कमाई का जिक्र करें तो करीब 100 से 200 करोड़ के आसपास होगी। बॉलीवुड में एक ऐसा समय आता है एक स्टार के पास अनगिनत फिल्मी ऑफर होते वही अन्य स्टार रोल करने के लिए तरस जाता है। कहते है न चढ़ते सूरज को सभी सलाम करते है ऐसा ही हुआ गोविंदा के साथ उस समय फिल्मों में इन्ही का दबदबा था।आपको यह जानकर थोड़ा अजीब लगेगा की दबंग खान ने एक बार गोविंदा को फोन करके फिल्म में अभिनय ना करने की विनती की थी।

इस बात का खुलासा खुद गोविंदा ने इंटरव्यू के समय किया था। गोविंदा का कहना था। उस दौरान उनका करियर काफी बुलंदी पर था और वो बनारसी बाबू की शूटिंग में काफी व्यस्त थे । इसके अलावा एक और फिल्म जुड़वा इन्हीं के हाथ लगी। जिस समय इसकी शूटिंग चल रही थी। फिल्म की शूटिंग चल रही थी तभी एक रात को लगभग 2-3 बजे सलमान खान का कॉल अचानक से उनके पास और आया और उन्होंने गोविंदा से कहा चीची भाई और कितनी अधिक हिट देगे।

इस पर गोविंदा ने सलमान से पूछा ,'ऐसा क्या हुआ तो उन्होंने कहा कि आप जिस जुड़वा फिल्म की शूटिंग में आजकल कर रहे। आप वो मेरे लिए छोड़ दीजिए। इस रोल को क्यों न मुझे दे दीजिए। मुझे फिल्म के साथ-साथ उसका डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी वही देना होगा । यही वजह है कि गोविंदा ने सलमान के लिए फिल्म में अभिनय करना जरूरी नहीं समझा और ये फिल्मी प्रोजेक्ट सलमान के हाथ लग गया । आपको मालूम होगा कि 90 दशक में गोविंदा की गिनती उस जमाने में टॉप अभिनेता के रूप में होती थी। गोविंदा हिंदी सिनेमा में एक के बाद एक फिल्म करते जा रहे थे। जिनमें से चुनिंदा फिल्मों का जिक्र करे तो राजा बाबू ,हीरो नंबर वन ,दीवाना मस्ताना, कुली नंबर ,वन दूल्हे राजा के अलावा हसीना मान जाएगी जैसी सुपरहिट फिल्में गोविंदा के नाम पर दर्ज है।

Next Story