बॉलीवुड

सलमान खान बिग बॉस 16 फीस: Big Boss 16 के लिए 1000 करोड़ रूपए चार्ज कर रहे Salman Khan

सलमान खान बिग बॉस 16 फीस: Big Boss 16 के लिए 1000 करोड़ रूपए चार्ज कर रहे Salman Khan
x
Salman Khan Bigg Boss 16 Fees: फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' के बजट से 10 गुना ज्यादा फीस ले रहे हैं एक्टर सलमान खान.

सलमान खान बिग बॉस 16 फीस: सलमान खान को बॉलीवुड का दबंग खान कहा जाता है. एक्टर की जिंदगी विवादों से घिरी रहती है. ऐसे में उन्होंने टीवी के विवादित शो 'बिग बॉस' को होस्ट करना उचित समझा. सलमान खान कई सीजन से इस शो को होस्ट कर रहे है. बताया जा रहा है की सलमान खान ने बिग बॉस के नए सीजन के लिए 3 गुना से ज्यादा फीस बढ़ा दी है. यानि की Big Boss 16 में वो बहुत ज्यादा फीस चार्ज कर रहे है. खैर मेकर्स की तरफ से ऐसी कोई बात नहीं की गई है.

जानकारी के मुताबिक एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान बिग बॉस 16 के लिए 1000 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। इस खबर के वायरल होने के बाद लोग सलमान खान को सबसे महंगा एक्टर बता रहे है. वही कुछ लोग ये भी कह रहे है की इतने रूपए में तो 10 बार 'केजीएफ: चैप्टर 2' बन जाएँगी.

बताया जाता है की यश की फिल्म केजीएफ 2 का बजट 100 करोड़ था. जिसने दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई की थी. वहीं सलमान खान भी 1000 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे है.

इन दिनों बॉलीवुड को बायकॉट किया जा रहा है ऐसे में एक्टर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को भी बॉयकाट करने का ट्रेंड गूगल में चलाया जा रहा है. अभी हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लोगो ने बायकॉट कर फ्लॉप करा दिया. बॉलीवुड के खिलाफ चल रहे इस ट्रेंड को देख बॉलीवुड के सितारे और प्रोड्यूसर सकते में आ गए है.

Next Story