बॉलीवुड

Salman Khan ने किया बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान? जानिए वजह

Salman Khan
x

Salman Khan 

गॉडफादर फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है.

Godfather Release Date In Hindi: गॉडफादर फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिला है. फिल्म 5 अक्टूबर को देशभर में रिलीज की जाएगी. ट्रेलर को मिलते जबरदस्त रिस्पॉन्स को देखते हुए सलमान खान (Salman Khan) भी शायद साउथ का ही रुख करने का मन बना रहे हैं. वहीं हॉलीवुड सिनेमा की ओर रुख करते कई एक्टर्स को ताना भी देते दिख रहे हैं.

एक्टर सलमान खान बॉलीवुड में अपान जादू चलाने के बाद जल्द ही तेलुगु फिल्म 'गॉडफादर' में एक कैमियो में नजर आएंगे, जिसमें चिरंजीवी और नयनतारा लीड रोल्स में हैं। फिल्म को प्रमेट करते समय सलमान ने मुंबई में चिरंजीवी के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया। इस मौके पर सलमान खान से कई सारे सवाल पूछे गए। उनके बारे में कई बातें भी हुईं और फाइनली सलमान ने भी हिंदी और साउथ फिल्मों को लेकर अपने विचार शेयर किए। उन्होंने साउथ और हिंदी के बारे में ऐसी बात कही, जिसके बाद कुछ लोग उनकी सराहना भी कर रहे हैं।

भाईजान ने रखी मन की बात

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने बातचीत के दौरान चिरंजीवी से कहा, ''आपकी फिल्में यहां पर एक्सेप्ट की जा रही हैं, लेकिन वहां हमारी फिल्में एक्सेप्ट नहीं हो रही हैं।'' इस पर जवाब देते हुए चिरंजीवी ने कहा, "हम यहां आपको लेने आए हैं। यही एक कारण है कि मैंने सल्लू भाई को इस फिल्म में आने के लिए कहा।"

वैसे आपको बता दें, ना तो सलमान बॉलीवुड छोड़ रहे हैं और ना ही साउथ में बसने की प्लानिंग कर रहे हैं. हां, लेकिन साउथ इंडस्ट्री से मिलने वाले प्यार से जरूर खुश हो गए हैं. वहां के लोगों का सिनेमा के प्रति प्यार देख सलमान फूले नहीं समा रहे हैं.

Next Story