बॉलीवुड

जान से मिल रही धमकी के बाद Salman Khan ने 2300 करोड़ की संपत्ति के वारिस का ऐलान? कहा- मेरे जाने के बाद..

owner of salman khan property
x

owner of salman khan property

Salman Khan Property: सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

Salman Khan Property: सलमान खान बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. सलमान खान ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है. अभी हाल ही में एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर चर्चा में है. टॉप एक्टर्स में अपनी अलग पहचान बनाने वाले सलमान खान के पास 2300 करोड़ की प्रापर्टी है. इतनी बड़ी प्रापर्टी के मालिक होने के बाद भी सलमान खान आज तक कुंवारे है. फिल्म 'दबंग' और 'टाइगर ज़िंदा है' के कैसे कई फिल्मे सुपर हिट देने वाले बॉलीवुड के एकलौते एक्टर सलमान खान ही है.

मुंबई के बांद्रा वेस्ट स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहने वाले सलमान खान के पास विदेश में भी अच्छी खासी संपत्ति है. 100 से 130 करोड़ रूपए चार्ज करने वाले भाईजान की फिल्म देखने के लिए लोग बॉक्स ऑफिस में टूट पड़ते है. गैलेक्सी अपार्टमेंट में अपने परिवार में रहने वाले सलमान के पास कई फॉर्महाउस भी है.

अर्पिता फार्म के नाम से सलमान खान के पास आलिशान फॉर्म हाउस है. जिसकी कीमत लगभग 80 करोड़ के आसपास बताई जाती है. इस आलिशान बगले में सलमान खान अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते कई बार नजर आ चुके है. दुबई के बुर्ज खलीफा के पास द एड्रेस डाउनटाउन में स्थित एक शानदार अपार्टमेंट के मालिक भी सलमान खान है.



कौन होगा संपत्ति का मालिक?

जैसा की आप लोग जाने है की सलमान खान को कुछ महीनो से लगतार जान से मारने की धमकी विश्नोई द्वारा दी जा रही है. ऐसे में सलमान खान के द्वारा कहा गया एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमे कहा पूछा गया था की उनकी करोड़ो रुपये की संपत्ति का मालिक कौन होगा? बता दें कि इस सवाल का जवाब खुद सलमान खान ने एक साक्षात्कार के दौरान दिया था। सलमान खान ने कहा था कि 'मैं शादी करूं या नहीं करूं, मेरे जाने के बाद मेरी संपत्ति पर ट्रस्ट का हक होगा। यदि शादी करता हूं, तो आधी संपत्ति ट्रस्ट को दान दे दी जाएगी। यदि शादी नहीं करता हूं, तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट के नाम कर दी जाएगी।'

Next Story